जबलपुर: चार गार्ड्स को गोली मार लूटा 40 लाख से भरा बॉक्स, बैंक परिसर में छुपे बैठे थे बदमाश, 1 की मौत, 3 घायल

जबलपुर: चार गार्ड्स को गोली मार लूटा 40 लाख से भरा बॉक्स, बैंक परिसर में छुपे बैठे थे बदमाश, 1 की मौत, 3 घायल

प्रेषित समय :21:56:51 PM / Fri, Feb 11th, 2022

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े गार्ड की हत्या कर कैश वैन से 40 लाख रुपए लूट लिए. बदमाशों ने कैश वैन के ड्राइवर और 3 गार्डों को गोली मारी, फिर रुपए से भरा बक्सा लेकर फरार हो गए. वारदात में एक गार्ड की मौत हो गई, वहीं बाकी तीनों घायल है. वारदात बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है. इसमें आरोपी गोली मारते नजर आ रहे हैं. मृत गार्ड का नाम राजबहादुर पटेल हैं, जबकि राजबहादुर सिंह, श्रीयांश ताम्रकार और ड्राइवर अभिषेक यादव घायल हो गए.

वारदात दोपहर करीब 2.45 बजे की है. कैश वैन गोरा बाजार क्षेत्र के तिलहरी स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र परिसर में बने एटीएम में पैसे जमा कराने गई थी. यहां एटीएम एक दीवार की आड़ में है. इसी का फायदा बदमाशों ने उठाया. गाड़ी में मौजूद एक गार्ड पहले कैश बॉक्स अंदर लेकर गया. इसके बाद पीछे से दूसरा गार्ड भी अंदर गया. यहां पहले से मौजूद नकाबपोश बदमाश ने गार्ड्स पर फायरिंग कर दी. इसके बाद रुपयों से भरा बॉक्स ले भागा. पता चला है कि बदमाश ने छह राउंड फायर किए थे. वारदात की जानकारी मिलने पर गोरा बाजार पुलिस समेत बड़े अधिकारी मौके पहुंचे. घायल चारों लोगों को निजी अस्पताल भिजवाया गया. यहां एक ने दम तोड़ दिया. बाकी तीन घायल हैं.

बाइक से आए थे दो बदमाश

पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला है कि दो बदमाश बाइक से आए थे. वैन के पहुंचने से करीब एक मिनट पहले ही एक बदमाश बैंक परिसर में घुस गया, जबकि दूसरा बदमाश बाहर ही खड़ा रहा. अंदर आए बदमाश ने कैश लेकर आ रहे गार्ड और दूसर गार्ड को गोली मारी. इसके बाद बाहर खड़े बदमाश ने भी गाड़ी में बैठे गार्ड और ड्राइवर को गोली मारी. इसके बाद दोनों बाइक से फरार हो गए. पुलिस ने स्पेशल टीम को मौके पर बुलाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में गार्ड की गोली मारकर हत्या, एटीएम कैश वैन से 40 लाख की लूट

माननीयों की व्यस्तता ने टाला जबलपुर-नैनपुर-चिरईडोंगरी ट्रेन का उद्घाटन

एमपी के जबलपुर में भीषण सड़क दुर्घटना, हादसे में महाराष्ट्र के संत की मौत

जबलपुर में एक कोरोना संक्रमित की मौत के साथ 85 पाजिटिव मामले सामने आए

एमपी: जबलपुर मंडल के गोसलपुर साइडिंग पर आयरन ओर से लदी मालगाड़ी के पहिये पटरी से उतरे

जबलपुर में 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते सब-इंस्पेक्टर रंगे हाथ गिरफ्तार, 420 का आरोपी न बनाने युवती से ले रहा था रुपया, लोकायुक्त टीम ने पकड़ा

Leave a Reply