जबलपुर: चार गार्ड्स को गोली मार लूटा 40 लाख से भरा बॉक्स, बैंक परिसर में छुपे बैठे थे बदमाश, 1 की मौत, 3 घायल

जबलपुर: चार गार्ड्स को गोली मार लूटा 40 लाख से भरा बॉक्स, बैंक परिसर में छुपे बैठे थे बदमाश, 1 की मौत, 3 घायल

प्रेषित समय :21:55:21 PM / Fri, Feb 11th, 2022

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े गार्ड की हत्या कर कैश वैन से 40 लाख रुपए लूट लिए. बदमाशों ने कैश वैन के ड्राइवर और 3 गार्डों को गोली मारी, फिर रुपए से भरा बक्सा लेकर फरार हो गए. वारदात में एक गार्ड की मौत हो गई, वहीं बाकी तीनों घायल है. वारदात बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है. इसमें आरोपी गोली मारते नजर आ रहे हैं. मृत गार्ड का नाम राजबहादुर पटेल हैं, जबकि राजबहादुर सिंह, श्रीयांश ताम्रकार और ड्राइवर अभिषेक यादव घायल हो गए.

वारदात दोपहर करीब 2.45 बजे की है. कैश वैन गोरा बाजार क्षेत्र के तिलहरी स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र परिसर में बने एटीएम में पैसे जमा कराने गई थी. यहां एटीएम एक दीवार की आड़ में है. इसी का फायदा बदमाशों ने उठाया. गाड़ी में मौजूद एक गार्ड पहले कैश बॉक्स अंदर लेकर गया. इसके बाद पीछे से दूसरा गार्ड भी अंदर गया. यहां पहले से मौजूद नकाबपोश बदमाश ने गार्ड्स पर फायरिंग कर दी. इसके बाद रुपयों से भरा बॉक्स ले भागा. पता चला है कि बदमाश ने छह राउंड फायर किए थे. वारदात की जानकारी मिलने पर गोरा बाजार पुलिस समेत बड़े अधिकारी मौके पहुंचे. घायल चारों लोगों को निजी अस्पताल भिजवाया गया. यहां एक ने दम तोड़ दिया. बाकी तीन घायल हैं.

बाइक से आए थे दो बदमाश

पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला है कि दो बदमाश बाइक से आए थे. वैन के पहुंचने से करीब एक मिनट पहले ही एक बदमाश बैंक परिसर में घुस गया, जबकि दूसरा बदमाश बाहर ही खड़ा रहा. अंदर आए बदमाश ने कैश लेकर आ रहे गार्ड और दूसर गार्ड को गोली मारी. इसके बाद बाहर खड़े बदमाश ने भी गाड़ी में बैठे गार्ड और ड्राइवर को गोली मारी. इसके बाद दोनों बाइक से फरार हो गए. पुलिस ने स्पेशल टीम को मौके पर बुलाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश में तीन स्थानों के नाम बदलने को केन्द्र सरकार ने दी मंजूरी

मध्य प्रदेश में अब हिंदी में होगी MBBS की पढ़ाई, सरकार उठाने जा रही है कदम

मध्य प्रदेश की शुभदा भोंसले गायकवाड़ बनीं देश की सबसे युवा महिला अंपायर

मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित 22 साल के युवक-युवती की 24 घंटे के भीतर मौत

मध्य प्रदेश में अभी और बढ़ेगी सर्दी, मौसम विभाग ने 14 जिलों में दी बारिश की चेतावनी

Leave a Reply