पूर्व मिस्टर चंडीगढ़ को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बरामद हुई सात ग्राम हेरोइन

पूर्व मिस्टर चंडीगढ़ को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बरामद हुई सात ग्राम हेरोइन

प्रेषित समय :10:56:28 AM / Fri, Feb 11th, 2022

चंडीगढ़. बुधवार को पूर्व में मिस्टर चंडीगढ़ रहे भरत राठौर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से पुलिस ने 7.28 ग्राम हेरोइन बरामद की है. 34 साल के राठौर को सेक्टर 23/16 की छोटी चौक के पास से गिरफ्तार किया गया है. वे पंजाब के फरीदकोट के रहने वाले थे. जब वह एक ग्राहक को दवा की पहुंचाने जा रहे थे तब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है.

चंडीगढ़ के सेक्टर 17 के एसएचओ ओम प्रकाश ने भरत राठौर की गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि वह एक बॉडी बिल्डर है. जो अब ऑनलाइन जिम ट्रेनर के रूप में काम कर रहा था. वह 2019 में मिस्टर चंडीगढ़ रह चुका है. एसएचओ ने कहा कि वो जिम का प्रशिक्षण ले रहे लोगों को ड्रग्स की आपूर्ति करा रहा था. उन्हें खुद भी ड्रग्स लेने के बाद ही व्यायाम करने की आदत है. उनके खिलाफ सेक्टर-17 थाने में मामला दर्ज किया गया है. ये मामला एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किया गया है. उन्हें गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया. जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेंज दिया है.

बुधवार को धर्मपुर कालोनी के पास से तीन ग्राम हेरोइन बरामद होने पर पंजकूला पुलिस की टीम ने कालका के एक निवासी को गिरफ्तार किया है. जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की तो वो पुलिस को देखतर भागने लगा. लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया है. पुलिस को उसके पास नशीला पदार्थ मिला है. उस पर अब एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि भरत राठौर ने 2019 में बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में मिस्टर चंडीगढ़ का खिताब जीता था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सुरक्षा में हुई चूक के बाद पहली बार पंजाब जाएंगे पीएम मोदी, जालंधर की रैली में करेंगे जनता से बात

पंजाब चुनाव से पहले डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम 21 दिनों के लिए फरलो पर आये जेल से बाहर

पंजाब में कांग्रेस का चरणजीत चन्नी होंगे सीएम का चेहरा, राहुल गांधी ने किया ऐलान, नवजोत सिद्धू को झटका

पंजाब में कांग्रेस का चरणजीत चन्नी होंगे सीएम का चेहरा, राहुल गांधी ने किया ऐलान, नवजोत सिद्धू को झटका

पंजाब में टीचर्स और पेरेंट्स ने किया विरोध प्रदर्शन, स्कूल नहीं खोलने पर दी ये चेतावनी

Leave a Reply