पति की बारात में राजस्थान से पुलिस लेकर पहली पत्नी पहुंच गई उज्जैन, फिर यह हुआ

पति की बारात में राजस्थान से पुलिस लेकर पहली पत्नी पहुंच गई उज्जैन, फिर यह हुआ

प्रेषित समय :16:49:06 PM / Fri, Feb 11th, 2022

उज्जैन. एमपी के उज्जैन के विक्रम नगर में हो रही शादी में गुरुवार को जमकर हंगामा मचा. दूल्हे की पहली पत्नी ने शादी से पहले पति की रिपोर्ट दर्ज करवाकर कर राजस्थान से पुलिस लेकर पहुंच गई. इसके बाद दूल्हे को बारात लेकर राजस्थान लौटना पड़ा.

राजस्थान के प्रताप गढ़ स्थित ग्राम चौकड़ी के हरिश गौड़ की शादी दो साल पहले मंदसौर निवासी पूजा से हुई थी. शादी के कुछ समय बाद से ही पूजा को दहेज न लाने के लिए प्रताडि़त किया जाने लगा. दो महीने पहले ससुर बाबूलाल गौड़ ,सास नंदूबाई और पति हरिश ने पूजा को घर से निकाल दिया. पीडि़ता की गैर मौजूदगी में गौड़ परिवार ने हरिश का रिश्ता उज्जैन विक्रम नगर स्टेशन के पास भृतहरि नगर निवासी सपना दायमा से कर दिया.

पत्रिका से पता चला

शादी तय होने पर गौड़ परिवार ने पत्रिका बाटी,जो तीन दिन पहले पूजा के पिता देवी लाल को मिल गई.इसमें शादी की तारीख 10 फरवरी 2022 को होना थी पता चलते ही उन्होंने मंदसौर एसपी को शिकायत की. बाद में पूजा ने प्रताप गढ़ थाने में सास नंदूबाई,ससुर बाबूलाल व पति हरिश के खिलाफ दहेज प्रताडऩा व मारपीट का केस दर्ज कराया. इसके बावजूद हरिश 9 फरवरी की रात बारात लेकर उज्जैन गोपाल सिंह दायमा के घर पहुंचा तो पीडि़ता भी परिजनों के साथ उज्जैन के महिला थाने पहुंच गई.

शादी हुई निरस्त

गुरुवार को पूरा मामला सामने आते टीआई रेखा वर्मा ने सपना के पिता दायमा को बुलाया. पता चलते ही उन्होंने विवाह निरस्त कर दिया.गोपाल सिंह दायमा ने कहा कि हरिश के विवाहित होने और पत्नी से विवाद का पता चलने पर फिलहाल शादी निरस्त कर दी है. समाज में बैठक के बाद दोनों की शादी का निर्णय करेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शादी के 3 माह बाद ही पत्नी को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाया, चरित्र पर करता रहा संदेह..!

पत्नी की दोस्त से करवाई हत्या, ताकि साली से शादी कर सके, आरोपी ने शव के साथ किया सेक्स

शादी में आना है तो ये नियम मानने जरूरी, दुल्हन ने बनाए अजीबोगरीब रूल्स

जबलपुर से शादी समारोह से वापस कटनी लौट रहे युवकों की कार पलटी, दो की मौत, तीन घायल

क्या रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में अब नहीं होगी देरी? जोरों-शोरों से हुई तैयारी शुरू

Leave a Reply