WCREU के प्रयास सेे कोटा के रनिंग एवं चैकिंग स्टाफ को मिली नई गाड़ी के वर्किग की सौगात

WCREU के प्रयास सेे कोटा के रनिंग एवं चैकिंग स्टाफ को मिली नई गाड़ी के वर्किग की सौगात

प्रेषित समय :19:18:40 PM / Fri, Feb 11th, 2022

कोटा. वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन (डबलूसीआरईयू) महामंत्री कॉम मुकेश गालव  के लगातार पश्चिम मध्य रेल प्रशासन पर दबाव बनाते हुए कोटा मंडल के रनिंग एवं चैकिंग स्टाफ को एक बड़ी सौगात दिलाई है, जिसमें कोटा के स्टाफ को नई गाड़ी में वर्किंग का आदेश जारी पमरे प्रशासन ने जारी किया है.

डबलूसीआरईयू के महामंत्री मुकेश गालव ने मुख्यालय से लेकर रेलवे बोर्ड तक के अधिकारियों से लगातार संपर्क स्थापित कर स्पष्ट रूप से कहने का काम किया था कि नई परिचालित गाड़ी 20451/20452 सोगरिया- नईदिल्ली -सोगरिया की वर्किंग का पूरा अधिकार कोटा मंडल के रनिंग एवं चैकिंग स्टाफ का है और इसके आदेश अविलंब जारी किए जाए. इस आशय का पत्र भी एक दिन पहले माननीय लोकसभा अध्यक्ष, महाप्रबंधक एवं पीसीओएम को लिखकर इस गाड़ी का वर्किग कोटा मंडल के स्टाफ को ही देने की मांग की थी.

उल्लेखनीय है कि कोटा मंडल के कार्यक्षेत्र में नई गाड़ी के परिचालन एवं इसके वर्किग के लिए महामंत्री कॉम मुकेश गालव ने व्यक्तिगत रूप से लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला जी से  वार्ता की एवं कोटा मंडल के हितों की रक्षा हेतु उनसे रेल मंत्रालय स्तर पर प्रयास कर ये वर्किग आवंटित करवाने की मांग की थी. जिसके सुखद परिणाम प्राप्त हुए.

आज शुक्रवार 11 फरवरी को डबलूसीआरईयू महामंत्री कॉम मुकेश गालव ने मुख्यालय जबलपुर में महाप्रबंधक और अन्य संबंधित अधिकारियों से मिलकर इस आशय का पत्र जारी करने की कार्यवाही करवाई जिसके फलस्वरूप कोटा मंडल के क्रू, गार्ड एवम् चैकिंग स्टाफ को इसका वर्किग आवंटित करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं.

कोटा मंडल के रनिंग और चैकिंग स्टाफ ने माननीय लोकसभा अध्यक्ष, डबलूसीआरईयू और कॉम मुकेश गालव का आभार व्यक्त करते हुए इन आदेशों पर हर्ष जताया एवं कहा कि डबलूसीआरईयू की लीडरशिप ही उनके अधिकार सुरक्षित रखवा सकती है. यूनियन कार्यालय में मंडल उपाध्यक्ष कॉम अजय शर्मा एवम् प्रदीप शर्मा, सहा मंडल सचिव कॉम नरेश मालव एवं बीएन शर्मा सहित कॉम मंजीत बग्गा, विजय शंकर, राजमल शर्मा, राकेश भार्गव, जफर, डी के अरोड़ा, धीरेन्द्र नारायण, मोहित सहित अन्य साथियों ने उपस्थित होकर रनिंग और चैकिंग स्टाफ को बधाई प्रेषित की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोटा वर्कशॉप की ज्वलंत समस्याओं के निराकरण हेतु मुख्य कारखाना इंजीनियर संजय कुमार को डबलूसीआरईयू ने ज्ञापन सौंपा

राष्ट्रीय युवा दिवस पर डबलूसीआरईयू यूथ विंग का बडी-बडी कैंपेन आयोजित कर किया युवाओं को संगठित

राष्ट्रीय युवा दिवस पर डबलूसीआरईयू यूथ विंग का बडी-बडी कैंपेन आयोजित कर किया युवाओं को संगठित

कोटा मंडल में रेलकर्मचारियों को अफसर दे रहे अनावश्यक चार्जशीट. विरोध में उतरी डबलूसीआरईयू, विशाल प्रदर्शन, डीआरएम ने मानी मांग

डबलूसीआरईयू ने रैली निकाली, कोटा डीआरएम आफिस में किया प्रदर्शन, प्रशासन ने मानी मांग

Leave a Reply