न्यूजर्सी से लंदन आ रही फ्लाइट के बिजनेस क्लास में महिला से रेप आरोपी गिरफ्तार

न्यूजर्सी से लंदन आ रही फ्लाइट के बिजनेस क्लास में महिला से रेप आरोपी गिरफ्तार

प्रेषित समय :18:14:25 PM / Fri, Feb 11th, 2022

लंदन. अमेरिका के न्यूजर्सी से लंदन आ रही यूनाइटेड एयरलाइंस की ओवरनाइट फ्लाइट में एक महिला से रेप हुआ. घटना 31 जनवरी की है, लेकिन मीडिया को इसकी जानकारी अब दी गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेप का आरोपी और विक्टिम दोनों ही इस फ्लाइट के बिजनेस क्लास में सफर कर रहे थे. इस दौरान रात में आरोपी ने महिला के साथ जबरन संबंध बनाए. महिला की शिकायत पर आरोपी को एयरपोर्ट पर ही गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, शुरुआती पूछताछ के बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है.

यह है पूरा मामला

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 31 जनवरी को यूनाईटेड एयरलाइंस की एक ओवरनाइट फ्लाइट ने न्यूजर्सी से टेकऑफ किया. इस फ्लाइट की बिजनेस क्लास में 40 साल का एक ब्रिटिश नागरिक भी सफर कर रहा था. रात में उसने बिजनेस क्लास में ही अकेली सफर कर रही महिला से रेप किया. इस दौरान बाकी पैसेंजर गहरी नींद में सो रहे थे. महिला ने इस घटना की जानकारी फ्लाइट के क्रू मेंबर्स को दी. क्रू ने पुलिस से संपर्क किया और उन्हें पूरी घटना तफ्सील से बताई. इसके बाद जैसे ही फ्लाइट ने लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर लैंडिंग की तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

जमानत पर आरोपी

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उससे शुरुआती पूछताछ की और फ्लाइट में जाकर सबूत जुटाए. बाद में आरोपी को जांच जारी रहने तक जमानत पर रिहा कर दिया. लंदन की मेट्रोपोलिटन पुलिस ने घटना की पुष्टि की है. पुलिस ने कहा कि इस मामले में तेजी से जांच की जा रही है. महिला की मेडिकल जांच भी कराई गई है. ब्रिटिश वेबसाइट डेली मेल मुताबिक, महिला और आरोपी एक दूसरे को पहले से नहीं जानते थे, लेकिन फ्लाइट के दौरान उन्हें आपस में बातचीत करते और ड्रिंक शेयर करते देखा गया था. पुलिस ने उसे केबिन की भी तलाशी ली और सैम्पल जुटाए जहां आरोपी की सीट थी.

कुछ देर बात हुई थी

फ्लाइट रिकॉर्ड के मुताबिक, आरोपी शख्स और महिला अलग-अलग रो यानी कतारों में बैठे थे. घटना के पहले उन्हें आपस में बातचीत करते भी देखा गया था. इसके कुछ देर बाद यह वारदात हुई. लैंडिंग के वक्त जब आरोपी को गिरफ्तार किया गया तब महिला काफी तनाव में नजर आ रही थी. एयरलाइसं ने एक बयान में कहा- हम इस घटना की पुष्टि करते हैं और पुलिस जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के डॉक्टर के साथ लंदन से गिफ्ट भेजने का झांसा देकर 48 लाख की धोखाधड़ी

अब 100 साल बाद लंदन से भारत लौट रही है योगिनी की प्राचीन मूर्ति

मुकेश अंबानी के परिवार सहित लंदन में बसने की खबर अफवाह है: रिलायंस इंडस्ट्रीज

रोहित-सूर्यकुमार और बुमराह लंदन से यूएई के लिए रवाना, चार्टर्ड प्लेन से भरी उड़ान, आईपीएल टीम में होंगे शामिल

जार्वो को लंदन में किया गिरफ्तार, मैदान में घुसकर जॉनी बेयरस्टो को मारी थी टक्कर

Leave a Reply