सिर्फ 1 लाख रु. में मिल रही ये 150 km रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक

सिर्फ 1 लाख रु. में मिल रही ये 150 km रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक

प्रेषित समय :08:36:12 AM / Sat, Feb 12th, 2022

कोमाकी ने अपनी इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की है. इस बाइक की कीमत करीब 1.68 लाख रुपये है. आज हम सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके लुक्स किसी पेट्रोल बाइक से कमतर नहीं है और सिंगल चार्जिंग पर अच्छी रेंज देती हैं.

komaki ranger

इस लिस्ट में पहला नाम Komaki की क्रूजर बाइक का है. इसे 24 जनवरी को ही कंपनी ने लॉन्च किया है. कोमाकी रेंजर बाइक की कीमत 1.68 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है. इसे आप 26 जनवरी यानी आज से बुक करा सकते हैं. यह सिंगल चार्ज पर 220 किलोमीटर की रेंज देती है. इसके अलावा यह लुक्स में बुलेट और बजाज एवेंजर की तरह दिखती है.

Revolt RV 400

दूसरी बाइक है Revolt की RV 400. यह इलेक्ट्रिक बाइक पहले से ही बाजार में मौजूद है. यह सिंगल चार्ज पर 150 किलोमीटर की रेंज देती है. इसे चार्ज करने में साढ़े 4 घंटे का वक्त लगता है. इसकी अधिकतम स्पीड 85 किमी प्रति घंटा है. इसकी कीमत 1.16 लाख रुपये है.

Joy e-bike Monster

इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल खरीदने वालों के लिए Joy e-bike Monster बाइक भी है, जिसकी कीमत 1 लाख रुपये है. इसकी बैटरी रेंज 75 km तक की है, लेकिन इसकी टॉप स्पीड महज 25 किलोमीटर प्रति घंटे तक की ही है. यह बाइक साढ़े चार घंटे में फुल चार्ज हो जाती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली के सभी सरकारी दफ्तरों में बनेंगे इलेक्ट्रिक गाड़ियों के लिए चार्जिंग स्टेशन

सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, सिंगल चार्ज पर तय करती हैं 300 किलोमीटर से अधिक की दूरी

Activa और Ola जैसे स्कूटर को टक्कर देने आ गया ये धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर

बिना चार्ज किए 4011KM चली यह इलेक्ट्रिक बाइक

Leave a Reply