पंजाब चुनाव: केजरीवाल का बड़ा हमला, कहा- दोनों सीट से हार रहे हैं चन्नी, सर्कस बन गयी है कांग्रेस

पंजाब चुनाव: केजरीवाल का बड़ा हमला, कहा- दोनों सीट से हार रहे हैं चन्नी, सर्कस बन गयी है कांग्रेस

प्रेषित समय :13:21:28 PM / Sun, Feb 13th, 2022

अमृतसर. पंजाब में चुनावों से पहले अरविंद केजरीवाल ने सीएम चन्नी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि चन्नी साहेब चमकौर साहिब से और भदौर से लड़ रहे हैं, हमने तीन बार सर्वे कराया है उन सीट पर, चन्नी साहेब दोनों सीटों से हार रहे हैं. केजरीवाल ने कहा कि चमकौर में AAP 52% है, भदौर में AAP 48% हैं, जब वे MLA ही नहीं बनेंगे, तो सीएम क्या बनेंगे. उन्होंने कहा कि हम नवजोत सिंह सिद्धू की सीट का सर्वे भी करा रहे हैं.

वहीं केजरीवाल के साथ मौजूद पार्टी के सीएम फेस भगवंत मान ने कहा कि पंजाब में चुनाव नजदीक है, सभी पार्टियां प्रचार कर रहीं हैं, लेकिन कांग्रेस सर्कस बन गई है, आपस में लड़ाइयां हो रहीं हैं. राजा अमरिंदर ने कहा है कि मनप्रीत सिंह उन्हें हरा रहे हैं, चन्नी का भाई कांग्रेस को हरा रहा है, पटियाला में रानी साहिबा किसी और के लिए प्रचार कर रहीं हैं.

दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी है, सब एक हैं, हम किसी को लेकर नेगेटिव नहीं बोलते, स्कूल, इंडस्ट्री माफिया राज खत्म करने की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जनता के बीच है, जनता से बात कर रही है. लोग हमारे साथ हैं, हम पब्लिक के साथ बातचीत कर रहे हैं. 18 तारीख को जबतक 5 बजे तक प्रचार खत्म नहीं हो

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः पीएम मोदी पंजाब में, क्या करेंगे किसान?

संयुक्त किसान मोर्चा का ऐलान पीएम मोदी के पंजाब दौरे के दौरान किसान करेंगे विरोध प्रदर्शन

पंजाब में 300 यूनिट तक बिजली फ्री, बीजेपी ने जारी किया संकल्प पत्र, जानिए और क्या-क्या किए वादे

Leave a Reply