एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, शमिता और उनकी मां के खिलाफ समन जारी, 28 फरवरी को पेशी का आदेश, यह है पूरा मामला

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, शमिता और उनकी मां के खिलाफ समन जारी, 28 फरवरी को पेशी का आदेश, यह है पूरा मामला

प्रेषित समय :15:27:18 PM / Sun, Feb 13th, 2022

मुंबई. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, उनकी बहन शमिता और मां सुनंद शेट्टी की मुश्किले बढऩे वाली हैं. तीनों के खिलाफ मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने समन जारी किया है. साथ ही अदालत ने उन्हें 28 फरवरी को पेश होने का आदेश दिया है. जानकारी के अनुसार एक बिजनेसमैन ने अदालत में शेट्टी परिवार के खिलाफ 21 लाख रुपए का कर्ज नहीं चुकाने का केस दर्ज करवाया है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. लिखा कि अंधेरी अदालत ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी को एक व्यवसायी की शिकायत के बाद समन जारी किया. जिसमें उन पर 21 लाख रुपए का कर्ज नहीं चुकाने का आरोप लगाया है. इस संबंध में कोर्ट ने तीनों को 28 फरवरी को पेश होने का आदेश दिया है.

दरअसल एक ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक ने शेट्टी परिवार के खिलाफ फर्म मेसर्स वाई एंड ए लीगल के माध्यम से धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज कराई है. व्यापारी ने कहा कि शिल्पा के दिवंगत पिता ने 21 लाख रुपए उधार लिए थे. उन्हें जनवरी 2017 में ब्याज सहित पूरी राशि का भुगतान करना था, लेकिन उन्होंने ऐसा किया नहीं.

बिजनेसमैन ने दावा किया है कि शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता और मां सुनंदा कर्ज देने में नाकाम रही. जिसे सुरेंद्र शेट्टी ने कथित तौर पर 2015 में प्रति वर्ष 18 फीसद ब्याज पर उधार लिया था. कथित तौर पर सुरेंद्र की कंपनी के नाम चेक जारी किया गया था. एजेंसी के मालिक ने कहा कि सुरेंद्र की बेटियों और पत्नी को ऋण के बारे में पता था. इससे पहले सुरेंद्र शेट्टी कर्ज चुका पाते, 11 अक्टूबर 2016 को उनका निधन हो गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी के नाम किए 5 फ्लैट और जुहू वाला बंगला

शिल्पा शेट्टी को रिचर्ड गेरे संग Kissing केस में 15 साल बाद मिली माफी

वैष्णो देवी से मालदीव तक, साल 2021 में शिल्पा शेट्टी बनीं बॉलीवुड की नंबर 1 ट्रैवलर

शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन से लेकर हिना खान तक, हसीनाओं ने बिखेरा हुस्न का जलवा

फिर मुश्किलों में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, अब धोखाधड़ी का मामला दर्ज

Leave a Reply