बॉबी देओल, सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मेसी की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉबी देओल, सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मेसी की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

प्रेषित समय :16:11:06 PM / Mon, Feb 14th, 2022

मुंबई. कुछ दिनों पहले बॉबी देओल की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी. इस तस्वीर में बॉबी सॉल्ट एंड पेपर लुक में नजर आ रहे थे. सब इस लुक से सरप्राइज थे लेकिन उनके कुछ ही वक्त बाद उन्होंने अपनी नई फिल्म लव हॉस्टल का पोस्टर रिलीज करके सस्पेंस पर से पर्दा हटा दिया. इस फिल्म से ज्यादा उनके लुक की चर्चा थी लेकिन आज जब इसका ट्रेलर रिलीज किया गया तब उनके खूंखार लुक के साथ-साथ इस ट्रेलर पर बातें शुरू हो गई हैं.

इस फिल्म में बॉबी के साथ दो और कलाकार हैं. विक्रांत मेसी और सान्या मल्होत्रा. ये दोनों इस फिल्म में लवर की भूमिका में हैं और बॉबी इनके लव पर शनि बनकर टूट पड़े हैं. ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है. इसका ट्रेलर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. ये ट्रेलर बहुत ही जबरदस्त है और सबसे खास बात बॉबी इसमें एक विलेन को भूमिका में नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ज़ी 5 की अपकमिंग क्राइम थ्रिलर फिल्म लव हॉस्टल का ट्रेलर रिलीज किया है. इस ट्रेलर ढ़ेर सारा खून खराबा और एक्शन नजर आ रहा है. इसमें एक प्रेमी जोड़े के इर्दगिर्द घूमती हुई कहानी दिखाई गई है. जिसके पीछे एक कॉन्ट्रैक्ट किलर है. कॉन्ट्रैक्ट किलर की भूमिका में बॉबी देओल हैं. उनका जबरदस्त लुक सबको सरप्राइज कर रहा हूं. बॉबी अपने पुराने सोल्जर वाले अंदाज से कई कदम आगे इस फिल्म में खूंखार और इंटेंस नजर आ रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के युवा की एनीमेटेड मूवी हुई फिल्म में नॉमिनेट

रेलवे की पहल: मुंबई लोकल ट्रेनों में मुफ्त में फिल्में, टीवी शोज देख सकेंगे यात्री

हॉलीवुड एक्ट्रेस डकोटा जॉनसन ने किया कन्फर्म, अगली फिल्म में बनेंगी सुपरवुमन

बर्थडे: पाप फिल्म से डेब्यू करके तहलका मचाने वाली उदिता गोस्वामी अब है फिल्मों से दूर

सीएम धामी से देहरादून में मिले फिल्म स्टार अक्षय कुमार, उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बने

Leave a Reply