शिव सेना सांसद संजय राउत का बड़ा दावा, बहुत कर लिया बर्दाश्त, अब BJP के साढ़े तीन नेता जाएंगे जेल

शिव सेना सांसद संजय राउत का बड़ा दावा, बहुत कर लिया बर्दाश्त, अब BJP के साढ़े तीन नेता जाएंगे जेल

प्रेषित समय :19:52:54 PM / Mon, Feb 14th, 2022

मुंबई. शिव सेना सांसद संजय राउत आज एक बड़ा दावा किया है जिसमें उनका कहना है आने वाले कुछ दिनों में बीजेपी के कुछ नेता जेल में जाने वाले हैं. संजय राउत ने अपने दावे में कहा कि अगले कुछ दिनों में बीजेपी के तीन बड़े नेता और कुछ छोटे नेता जेल में होंगे. उन्होंने कहा कि हमने बहुत बर्दाश्त कर लिया है, अब हम बर्बाद करेंगे. साथ ही संजय राउत ने बताया कि मंगलवार को शिवसेना भवन में 4 बजे पार्टी एक कॉन्फ्रेंस करने जा रही है जिसमें पार्टी के सभी बड़े नेताओं के साथ-साथ विधायक और सांसद भी मौजूद रहेंगे. इतना ही नहीं संजय राउत ने कहा, हमाम में सब नंगे होते हैं, नींद उड गई है उनकी, जो करना है उखाड़ लिजिए, मैं डरनेवाला नहीं हूं.

बता दें कि शिव सेना संजय राउत और उनके करीबी बीते काफी समय से ईडी की रडार पर हैं. हाल ही में संजय राउत के करीबी प्रवीण राउत को ईडी द्वारा गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने कहा कि यदि कोई भी एजेंसी अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल करेगी तो इसके परिणाम अच्छे नहीं होंगे. यहां बता दें कि एजेंसी ने पिछले साल संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत से पीएमसी बैंक मामले और प्रवीण राउत की पत्नी के साथ उनके कथित संपर्क के संबंध में पूछताछ की थी. संजय राउत ने कहा, उन्हें रेड्स मारने दीजिए. मैं उनका स्वागत करता हूं. बस झूठ मत बोलिए. यदि कोई एजेंसी राजनीतिक लक्ष्य प्राप्त करने के लिए झूठ बोलती है, तो उसे इसके परिणाम भुगतने होंगे. अफसर से लेकर मंत्री तक सभी जेल जा चुके हैं.

आपको बता दें कि 2 फरवरी को ईडी ने महाराष्ट्र के कारोबारी को 1,034 करोड़ रुपये के भूमि ‘घोटाले’ से जुड़े धन शोधन के एक मामले में गिरफ्तार किया. इस घोटाले का संबंध मुंबई में ‘चॉल’ के पुनर्विकास से है. गुरु आशीष कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के पूर्व निदेशक प्रवीण राउत को मुंबई स्थित ईडी कार्यालय में पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. ईडी ने कहा कि गुरु आशीष कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड मुंबई के गोरेगांव इलाके में पत्रा ‘चॉल’ का पुनर्विकास करने में शामिल थी. इसने यह भी कहा कि राउत धन शोधन के अपराध में संलिप्त पाया गया और धन के स्रोत और हेराफेरी का पता लगाने के लिए उसे गिरफ्तार किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई एयरपोर्ट में ट्रॉली बैग और फाइल फोल्डर में छिपाकर लाई 60 करोड़ की ड्रग्स बरामद

रेलवे की पहल: मुंबई लोकल ट्रेनों में मुफ्त में फिल्में, टीवी शोज देख सकेंगे यात्री

मुंबई में कोरोना फुल कंट्रोल में आया, फरवरी के आखिर तक 100 फीसदी अनलॉक

मुंबई-नासिक हाईवे पर वॉक पर गई महिलाओं को गाड़ी ने मारी टक्कर, मौके पर हुई पर मौत

मुंबई में 70 लाख की लूट के बाद देवदर्शन पर निकले बदमाश, एसटीएफ ने उज्जैन में किया गिरफ्तार

Leave a Reply