हरियाणा: भंडारे में शामिल होने पहुंची साध्वी को बंधक बनाकर रेप, मंदिर के महंत और तीन सेवकों के खिलाफ केस दर्ज

हरियाणा: भंडारे में शामिल होने पहुंची साध्वी को बंधक बनाकर रेप, मंदिर के महंत और तीन सेवकों के खिलाफ केस दर्ज

प्रेषित समय :19:46:55 PM / Tue, Feb 15th, 2022

महेंद्रगढ़. हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. नारनौल के खरड़ में भंडारे में शामिल होने पहुंची एक साध्वी के साथ रेप की घटना सामने आई है. खबर के मुताबिक हरिद्वार से भंडारे में पहुंची साध्वी को बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया गया. पुलिस ने इस मामले में एक मंदिर के महंत और तीन सेवकों के खिलाफ रेप और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है. हालांकि अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है.

खबर के मुताबिक हरिद्वार की एक साध्वी को 31 जनवरी को भंडारे का निमंत्रण मिला था. जिसके बाद वह 2 फरवरी को वह नारनौल पहुंची थी. साध्वी दो दिन तक मंदिर में रही. साध्वी का आरोप है कि 4 फरवरी को मंदिर के महंत ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर पहले उसे बेहोश किया और फिर उसके साथ रेप किया. साध्वी का आरोप है कि रेप के बाद उसे चार दिन तक बंधक बनाकर रखा गया. उसने महंत पर बार-बार रेप करने का आरोप लगाया है.

मंदिर के तीन सेवकों पर भी साध्वी से छेड़छाड़ का आरोप है. पीड़ित साध्वी का कहना है कि जब महंत उसके साथ रेप करता था तो उसके तीन सेवक कमरे के बाहर बैठकर रखवाली करते थे. जिससे कोई कमरे के भीतर न आ सके. साध्वी का आरोप है कि रेप के बाद 8 फरवरी को उसे जबकर दिल्ली की बस में बैठा कर रवाना कर दिया गया. पीड़ित ने हरिद्वार पहुंचने के बाद जब लोगों को अपनी आपबीती बताई तो लोगों ने उसे पुलिस के पास जाने को कहा. साध्वी ने आरोपियों के खिलाफ महेंद्रगढ़ शहर थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

एसएचओ अश्विनी कुमार ने बताया कि साध्वी की शिकायत के बाद मंदिर के महंत और उसके साथियों पर केस दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि साध्वी के साथ दुष्कर्म वाली जगहों की पहचान की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं पीड़िता का कहना है कि महंत बहुत ही दबंग है. यही वजह है कि लोग इस पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा सरकार ने धर्मांतरण रोकथाम विधेयक को दी मंजूरी

हरियाणा के भिवानी में युवक का गुप्तांग काटकर छाती पर रख फरार हुए हत्यारे, शरीर पर 30 से ज्यादा कट के निशान

हरियाणा: TMKOC फेम अभिनेत्री मुनमुन दत्ता को राहत नहीं, DSP हांसी के समक्ष होंगी पेश

हरियाणा में पासपोर्ट फर्जीवाड़ा पुलिसकर्मी, एजेंटों सहित कुल 16 आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा के 75 प्रतिशत जॉब आरक्षण का मामला सुप्रीम कोर्ट में सुलझेगा, हाई कोर्ट ने लगाई थी रोक

Leave a Reply