जबलपुर : पिता की डांट पर बेटी ने सुसाइड किया, पड़ोसी से मोबाइल पर बात करते हुए पकड़ा था, जहर खाकर जान दी

जबलपुर : पिता की डांट पर बेटी ने सुसाइड किया, पड़ोसी से मोबाइल पर बात करते हुए पकड़ा था, जहर खाकर जान दी

प्रेषित समय :11:16:43 AM / Tue, Feb 15th, 2022

जबलपुर. 19 साल की लड़की ने जहर खाने के दूसरे दिन दम तोड़ दिया. घटना बेलखेड़ा से 14 किमी दूर स्थित बिजोरा गांव की है. लड़की को भाई ने पड़ोसी के साथ मोबाइल पर बात करते हुए देख लिया था. उसने यह बात अपने मां-बाप को बताई. पिता ने डांटा तो लड़की ने जहर खा लिया था. लड़की का परिवार ईंट पाथने का काम करता है. वह दो भाइयों में इकलौती बहन थी.

मुस्कान के जहर खाने का पता परिवार को तब चला, जब वह उल्टियां करने लगी. परिवार ने डायल 100 को सूचना दी. पुलिस को मुस्कान ने बताया था कि मोबाइल उसके पड़ोस में रहने वाले दुर्गेश प्रजापति का था. डायल 100 के एसआई संतोष सिंह के मुताबिक मुस्कान ने बताया था कि गांव के दुर्गेश प्रजापति ने कहा था कि यह मोबाइल पकड़ो, हम बात करते रहेंगे. अगर हमें कोई मोबाइल से बात करते हुए कोई पकड़ता है तो यह जहर खा लेना. पुलिस मुस्कान को बेलखेड़ा लेकर आई. एंबुलेंस से जबलपुर मेडिकल अस्पताल भेजा गया. दूसरे ही दिन शनिवार को मुस्कान ने दम तोड़ दिया.

मुस्कान के घर से दो किमी दूर ही दुर्गेश प्रजापति का परिवार ईंट बनाने का काम करता है. घटना के बाद से ही दुर्गेश का परिवार फरार है. मुस्कान जिस मोबाइल से बात करती थी, वह मोबाइल दुर्गेश प्रजापति ने ही सिम कार्ड के साथ मुस्कान को दिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के होटल पैराडाइज में पुलिस की दबिश, रंगरेलिया मनाते पकड़े गए युवक-युवतियां

जबलपुर में एलएलबी की परीक्षा में नकल करते पकड़ा गया पुलिस आरक्षक..!

जबलपुर में मेट्रो बस ने बाईक सवार को कुचला, गुस्साई भीड़ ने की बस में तोडफ़ोड़, पथराव

जबलपुर में नहीं थम रहा कोरोना से मौत का सिलसिला, एक ने फिर दम तोड़ा

जबलपुर के माढ़ोताल-गोहलपुर क्षेत्र में लाखों रुपए की चोरी..!

Leave a Reply