एमपी के शिवपुरी में मजदूरों से भरा पिकअप वाहन सिंध नदी में गिरा, चार की मौत, 18 घायल

एमपी के शिवपुरी में मजदूरों से भरा पिकअप वाहन सिंध नदी में गिरा, चार की मौत, 18 घायल

प्रेषित समय :10:28:45 AM / Tue, Feb 15th, 2022

शिवपुरी. शिवपुरी जिले के कोलारस थानांतर्गत ग्राम हीरापुर के पास मजदूरों से भरा एक पिकअप वाहन रात करीब दो बजे अनियंत्रित होकर सिंध नदी में गिर गया. हादसे में चार मजदूरों की मौत हो गई, जबकि करीब डेढ़ दर्जन मजदूर घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह वाहन बंगाल से आई मजदूरों की खेप को लेकर निर्माण साइट पर जा रहा था, तभी यह हादसा घटित हुआ.

शिवपुरी में पड़ोरा से पिछोर सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है. निर्माण कार्य में लगी डीसीसी कंपनी ने ग्राम वीरा के पास बन रहे पुल के निर्माण के लिए मजदूर पश्चिम बंगाल के किशनगंज से बुलाए गए थे. यह मजदूर सोमवार की रात रेलमार्ग से झांसी पहुंचे और वहां से बस में सवार होकर शिवपुरी के ग्राम पड़ोरा पहुंचे. पड़ोरा पर कंपनी का पिकअप वाहन इन मजदूरों को लेने पड़ोरा पहुंचा. जिसमें सवार होकर सभी मजदूर जब काम करने के लिए साइट पर जा रहे थे, तभी अचानक वाहन अनियंत्रित होकर सिंध नदी में गिर गया. हादसे में पिकअप वाहन में सवार चार मजदूरों की मौत हो गई. जबकि डेढ़ दर्जन घायल हो गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है. मृतकों में से तीन लोगों की पहचान हामिद मोहम्मद अब्दुल्ला पुत्र मुजारक निवासी सिरसी, खहुल आमीन पुत्र अब्दुल रहमान निवासी सिरसी, हाकिम पुत्र मुस्तफा निवासी चाकुलिया पश्चिम बंगाल के रूप में की गई है. फिलहाल एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

घायलों में ये हैं शामिल

हादसे में घायल होने वालों में नजरअली, नासिर अली, मुस्ताक आलम, जमीरउद्दीन, परवेज आलम, साहिद उल आलम, असगर अली, सफीक उल सालम, अब्दुल हलीम, दिलवर हुसैन, पिंटू हलदर, तबरूख अली, जसीम मोहम्मद, मेहबूब खान आदि शामिल हैं. घायलों में से जसीम व मेहबूब की हालत नाजुक बताई जा रही है. दोनों को इलाज के लिए मेडीकल कालेज शिवपुरी रेफर किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी हाईकोर्ट व जिला अदालत में 39 दिनों बाद शुरू हुई भौतिक सुनवाई

एमपी के दमोह के अस्पताल में देर रात हंगामा, साली ने चप्पल से कर दी जीजा की जमकर पिटाई

एमपी : उज्जैन में चैत्र प्रतिपदा पर टावर पर लगेगी विश्व की पहली वैदिक घड़ी, सूर्योदय से होगी समय की गणना

एमपी के चित्रकूट में गुप्तगोदावरी के पास पलटी बस, 35 यात्री घायल, एक की मौत

एमपी के रीवा में ट्रकों से प्रवेश शुल्क वसूलते टीआई, प्रधान आरक्षक व एक आरक्षक को लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा

Leave a Reply