जबलपुर में सूदखोर महादेव पहलवान पर एक और प्रकरण दर्ज, 2 लाख रुपए देकर 18 लाख रुपए वसूले, 25 लाख रुपए और मांग रहा था

जबलपुर में सूदखोर महादेव पहलवान पर एक और प्रकरण दर्ज, 2 लाख रुपए देकर 18 लाख रुपए वसूले, 25 लाख रुपए और मांग रहा था

प्रेषित समय :20:46:35 PM / Tue, Feb 15th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में कुख्यात बदमाश व सूदखोर महादेव पहलवान व उसके साथियों के खिलाफ एक और प्रकरण दर्ज किया है, जिसमें महादेव पहलवान व उसकी बेटी व अन्य साथियों ने मिलकर कारोबारी ललित सोनी को अपने साथी के हाथ 2 लाख रुपए दिए और 18 लाख रुपए वसूल लिए, इसके बाद 25 लाख रुपए की और मांग की जाती रही.

इस संबंध में यादव कालोनी निवासी रोजी ढिमोले उम्र 38 वर्ष ने बताया कि उसके पति ने व्यापारिक जरुरत पडऩे पर सराफा निवासी प्रमोद पांडेय से दो लाख रुपए तीन प्रतिशत मासिक ब्याज पर लिए थे, वर्ष 2014 में प्रमोद ने अपना रुपया वापस मांगते हुए सूदखोर महादेव अवस्थी से मिलवाते हुए कहा कि इन्ही का रुपया वह ब्याज पर चलाता है. महादेव अवस्थी ने ललित सोनी को धमकी देते हुए ब्याज की राशि पांच प्रतिशत करते हुए पैतृत संपत्ति पर कब्जा मांग लिया, यहां तक कि सूदखोर महादेव पहलवान के गुर्गे करन चौबे, प्रमोद पांडेय के साथ दुकान पहुंचकर धमकी देने लगे. यहां तक कि यादव कालोनी की प्रापर्टी का एग्रीमेंट करा दिया, महादेव पहलवान की बेटी लता अवस्थी रजिस्टार आफिस हाट बाजार ले गई और धमकी देकर हस्ताक्षर करा लिए, इस बीच ललित सोनी का पूरा परिवार को तरह तरह से धमकियां मिलती रही, वह 13 माह में ब्याज के रुप में 18 लाख रुपए दे चुके है, वर्ष 2017 में उसकी पेत्रक सम्पत्ति का विक्रय अनुबंध निरस्त कराने के लिये औेर 25 लाख रूपये मांगने का दबाव बनाया गया, धमकियों और घटनाओं से वह और उसका परिवार इतना डरा हुआ है कि उसने  अपने बेटे को चार साल से स्कूल नहीं भेजा है न ही पार्क और कोचिंग, क्योंकि करण चोबे एक बार उसके बेटे को उठवाने की धमकी दिया था. रिपोर्ट पर  महादेव अवस्थी, प्रमोद पाण्डे, करन चौबे, लता अवस्थी, गोविंद प्रसाद, प्रकाशचंद जैन के विरूद्ध धारा 342, 384, 386, 34 भादवि एवं 4 म.प्र.ऋणियों का संरक्षण अधिनियम का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना मे लिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सूदखोरों का कहर: 50 के 70 हजार रुपए लौटाए, 2 लाख अभी भी बाकी

जबलपुर में सूदखोर की प्रताडऩा से महिला ने जहर खाया, 50 हजार के ड़ेढ़ लाख वसूले, मूलधन अभी भी बाकी रहा

जबलपुर में सूदखोरों का कहर: पोल्ट्री कारोबारी ने 1.95 लाख ब्याज पर लिए, 2.50 लाख दे दिए फिर भी सूदखोर मांग रहा 2.50 लाख रुपए

जबलपुर में एक महिला ने तीन सूदखोरों से प्रताडि़त होकर पहुंची थाना

जबलपुर में सूदखोर चाचा से ब्याज पर लिए 30 हजार, चुकाए 1 लाख, अभी मूल बाकी

Leave a Reply