एमपी का युवक यूक्रेन में फंसा, कहा कल क्या होगा पता नहीं..!

एमपी का युवक यूक्रेन में फंसा, कहा कल क्या होगा पता नहीं..!

प्रेषित समय :19:15:26 PM / Tue, Feb 15th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर/रीवा. रुस व यूक्रेन के बीच चल रहे गतिरोध के बीच फंसे हजारों भारतीय स्टूडेंट्स की धड़कने बढ़ी हुई है, जिसमें एमपी के रीवा जिला का भी एक छात्र प्रज्जवल तिवारी भी है, जो यूक्रेन में रहकर एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा है, जिसका कहना है कि कल क्या होगा पता नही.

ग्राम रामबाग तहसील जवा जिला रीवा निवासी प्रज्जवल के पिता बुद्धिसागर तिवारी की हार्डवेयर की दुकान है, दो भाई व एक बहन में प्रज्जवल सबसे बड़ा है, जो तारनोपिल स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा है, यूके्रन के छात्रावास में रहकर एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे प्रज्जवल का कहना है कि रुस के हमले की चेतावनी के बाद से यहां के हालात बिगड़ गए है, टेलीकाम व इंटरनेट सेवाए ठप है, घर वालों से बातचीत भी नही हो पा रही है, वाटसएप पर ही बात हो पा रही है अब कल क्या होगा कोई नहीं जानता है. गौरतलब है कि भारत ने अपने नागरिकों को अस्थाई रुप से यूके्रन छोडऩे की सलाह दी है, इधर देश लौटने के लिए यूक्रेन में मौजूद भारतीय छात्रों का कहना है कि वो डरे हुए हैं और देश लौटना चाहते हैं. सरकार की ओर से जानकारी नहीं मिल पा रही है. फ्लाइट का किराया भी तीन गुना से ज्यादा हो गया है. छात्रों ने बताया कि 70 हजार का किराया अचानक से 2 लाख के करीब पहुंच गया है. अकेले खारकीव नेशनल मेडिकल यूनिवर्सिटी में ही दो हजार छात्र हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के रीवा में रिश्वत लेते थाना प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मी रंगे हाथ गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला?

सीएम चन्नी ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- ब्रिटिश शासन की तरह पंजाब लूटने आई है आप

रेलमंत्री ने जबलपुर-नैनपुर, रीवा- रानी कमलापति के बीच ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी, बोले विकास पथ पर अग्रसर है भारतीय रेलवे

हमारे लिए गोवा के लोग VIP हैं, कांग्रेस और बीजेपी ने मिलकर राज्य को लूटा- केजरीवाल

दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारियों को केजरीवाल ने दिया तोहफा, 700 संविदाकर्मी हुए परमानेंट

Leave a Reply