जबलपुर में चोरों की दस्तक, फिर पांच घरों के ताले तोड़कर लाखों रुपए की चोरी..!

जबलपुर में चोरों की दस्तक, फिर पांच घरों के ताले तोड़कर लाखों रुपए की चोरी..!

प्रेषित समय :17:59:28 PM / Wed, Feb 16th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक बार फिर चोरों ने दस्तक दे दी है, आए दिन किसी न किसी घर का ताला तोड़कर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है, बीती देर रात भी जबलपुर में चोरों ने पांच घरों के ताले तोड़कर लाखों रुपए के सोने व चांदी के जेवर सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया. चोरी की वारदात से क्षेत्रों में सनसनी व्याप्त है.

अधारताल क्षेत्र में 4 लाख रुपए नगद, 6 लाख के जेवर चोरी-                               

पुलिस के अनसुार अधारताल कांता मंदिर के समीप रहने वाले गणेश पांडेय अनमोल नमकीन व बिस्किट के ड्रिस्टीब्यूशन का काम करते है, पिछले दिनों गणेश के पिता का निधन होने के कारण पूरा परिवार अपने पुश्तैनी मकान संजीवनी नगर में रहने चला गया, इस दौरान चोर घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे और लॉकर में रखे 4 लाख रुपए नगद व 6 लाख रुपए के सोने, चांदी के जेवर चोरी कर ले गए, गणेश बीती शाम घर आए तो देखा कि पीछे के दरवाजा खुला, अंदर रखा सारा सामान बिखरा पड़ा, आलमारी के लॉकर खुले, जिसमें रखे जेवर व नगदी गायब है, तत्काल चोरी की सूचना पुलिस को दी, जिसपर पुलिस ने जांच कर चोरों की तलाश शुरु कर दी है.

सेंट्रल जेल लाइन में आवास में चोरी-

इसी तरह सेंट्रल जेल लाइन के आवाज में रहने वाले स्वराज सेंगर बीती सुबह घर में ताला लगाकर परिवार सहित रिश्तेदारी में आयोजित कार्यक्रम में चले गए, इस दौरान घर का ताला तोड़कर घुसे चोरों ने आलमारी से सोने, चांदी के जेवर व नगदी रुपए पर हाथ साफ कर दिया.

संजीवनी नगर, तिलवारा व सिहोरा में भी वारदात-

इसी तरह संजीवनी नगर निवासी सुरेन्द्र पटैल, तिलवारा व सिहोरा क्षेत्र में भी चोरों ने सूने घरों के ताले तोड़कर लाखों रुपए के सोने, चांदी के जेवर व नगदी रुपयों पर हाथ साफ कर दिया, पुलिस ने मामले में जांच करते हुए चोरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सड़क दुर्घटना में बाईक सवार महिला की मौत, दो गंभीर

एमपी के जबलपुर में संक्रमितों की संख्या बढ़ी, मौत का सिलसिला भी जारी

जबलपुर में सूदखोर महादेव पहलवान पर एक और प्रकरण दर्ज, 2 लाख रुपए देकर 18 लाख रुपए वसूले, 25 लाख रुपए और मांग रहा था

जबलपुर में सिविक सेंटर पार्क के निर्माण की गुणवत्ता देख भड़के कलेक्टर, लगाई फटकार

एमपी के जबलपुर में पिता के डांटने पर पुत्री ने की आत्महत्या, पड़ोसी से मोबाइल फोन पर बात करने पर लगाई थी फटकार

Leave a Reply