उन्नाव: दलित बच्ची को खेत में ले जाकर तीन हैवानों ने किया गैंगरेप

उन्नाव: दलित बच्ची को खेत में ले जाकर तीन हैवानों ने किया गैंगरेप

प्रेषित समय :09:45:26 AM / Wed, Feb 16th, 2022

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक बार फिर हैवानों ने एक दलित बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है. उन्नाव में दलित बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है, जिसमें तीन लोगों ने खेत में ले जाकर दलित बच्ची से दुष्कर्म किया है. परिजनों ने बताया कि यह घटना दो दिन पुरानी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उन्नाव में दलित बच्ची से रेप के मामले में पीड़िता के परिजनों ने मौरावां थाने में 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया है. सीओ पुरवा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल टेस्ट भी कराया है. फिलहाल, तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

बता दें कि बीते दिनों उन्नाव में ही एक युवती के अपहरण करने का मामला सामने आया था, जिसमें सपा के पूर्व मंत्री के बेटे पर आरोप है कि उसने अपहरण करके युवती की हत्या कर दी. उन्नाव जिले में शहर कोतवाली क्षेत्र से पिछले दो माह से लापता एक युवती का शव समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री रहे फतेह बहादुर सिंह द्वारा बनवाए गए आश्रम के पास खाली जमीन से बरामद किया गया था. मामले का मुख्य आरोपी रजोल सिंह सपा नेता स्वर्गीय फतेह बहादुर का बेटा है. अधिकारी ने बताया कि शव का पोस्टमॉर्टम किया गया, जिसमें गर्दन की हड्डी टूटी हुई थी और सिर पर भी चोट के निशान थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण की 58 सीटों के लिए मतदान कल 10 फरवरी को

उत्तर प्रदेश : विधानसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार थमा, 58 सीटों के लिए 10 फरवरी को वोटिंग

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 300 कार्यकर्ताओं के साथ इस नेता ने थामा बीजेपी का दामन

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां, जुड़वा बच्चों की मौत

उत्तर प्रदेश: विधान परिषद के चुनावों की तारीखों में बदलाव, 35 सीटों पर अब 9 अप्रैल को होगा द्विवार्षिक चुनाव

Leave a Reply