दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी इलाके में संदिग्ध बैग में मिली IED, जांच करने पहुंची थी NSG

दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी इलाके में संदिग्ध बैग में मिली IED, जांच करने पहुंची थी NSG

प्रेषित समय :20:04:32 PM / Thu, Feb 17th, 2022

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी इलाके में एक घर में गुरुवार दोपहर एक संदिग्ध बैग मिला. सूचना मिलने पर दिल्ली पुलिस, स्पेशल सेल और NSG मौके पर पहुंची. संदिग्ध बैग में IED मिलने की जानकारी सामने आई है. जिस मकान से IED बरामद हुई है वो कासिम नाम के शख्स का है, जिसने कुछ दिन पहले एक लड़के को प्रॉपर्टी डीलर शकील के जरिये अपने मकान का सेकंड फ्लोर एक लड़के को किराए पर दिया था.

10 दिन पहले उसके साथ यहां 3 और लड़के रहने आ गए. पुलिस के पहुंचने से पहले सभी IED का बैग कमरे पर छोड़कर फरार हो गए. दिल्ली पुलिस को दोपहर 2 बजे इलाके में संदिग्ध बैग की सूचना मिली थी. स्पेशल सेल के अधिकारियों के मुताबिक, ये बैग ओल्ड सीमापुरी  के मकान नंबर डी-49 सुनारों वाली गली में एक घर में मिला.

दरअसल दिल्ली के गाजीपुर में कुछ समय पहले जो RDX मिला था उस मामले की जांच करते हुए स्पेशल सेल की टीम दिल्ली के सीमापुरी इलाके के घर में पहुंची थी. तलाशी के दौरान बैग में संदिग्ध बैग मिला है जो सील पैक था.

बता दें कि 14 जनवरी को गाजीपुर सब्जी मंडी के गेट नंबर एक के बाहर एक लावारिस बैग मिला था. पुलिस के मुताबिक गेट नंबर 1 के बाहर अनुपम ने जहां पर अपनी स्कूटी खड़ी की थी, उसी जगह पर लावारिस बैग पड़ा था. बाद में गाजीपुर सब्जी मंडी के अंदर ही 8 फीट का गहरा गड्ढा किया गया और एनएसजी की टीम ने उस बम को  गड्ढे में रख दिया, थोड़ी देर बाद एक धमाका हुआ. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली से सोगरिया के बीच रेलवे ने शुरू की नई ट्रेन, यहां जानिए टाइम टेबल

बार-बार 'सर' कहलाने से परेशान हुईं दिल्ली हाईकोर्ट की जज रेखा पल्ली

नई दिल्ली: टीचिंग और नॉन-टीचिंग पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू 24 फरवरी से

Leave a Reply