पंजाब चुनाव: सीएम चन्नी ने भगवंत मान को बताया शराबी और अशिक्षित

पंजाब चुनाव: सीएम चन्नी ने भगवंत मान को बताया शराबी और अशिक्षित

प्रेषित समय :09:23:21 AM / Thu, Feb 17th, 2022

चंडीगढ़. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान को ‘शराबी और अशिक्षित बताया. साथ ही चन्नी ने मान की शिक्षा पर भी सवाल उठाए. आप ने पंजाब में मान को सीएम उम्मीदवार बनाया है. वहीं, कांग्रेस ने सीएम चेहरे के तौर पर चन्नी के नाम पर मुहर लगाई है. राज्य में एक चरण में 20 फरवरी को मतदान होगा. वहीं, मतगणना 10 मार्च को होगी.

बठिंडा में एक कार्यक्रम के दौरान सीएम चन्नी ने कहा, ‘भगवंत मान शराबी और अशिक्षित व्यक्ति हैं. उन्होंने तीन साल में 12वीं पास की है. हम पंजाब की कमान ऐसे किसी व्यक्ति को कैसे दे सकते हैं?’ संगरूर से दो बार के सांसद मान को आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीते महीने सीएम चेहरा घोषित किया है.

बीते हफ्ते भगवंत मान ने भी अलग से राहुल गांधी के उस बयान पर सवाल उठाया जिसमें उन्होंने चन्नी को ‘गरीब घर’ का बताया था. मान ने पूछा कि वह ‘किस कोण’ से ‘गरीब’ हैं. मान ने कहा था कि वह (चन्नी) गरीब आदमी जो पंजाब में दो सीटों चमकौर साहिब और भादौर सीट से चुनाव लड़ रहा है, उसके पास करोड़ों रुपये की संपत्ति है.

केजरीवाल ने रविवार को दावा किया कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी 20 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में दोनों निर्वाचन क्षेत्रों- चमकौर साहिब और भदौर- से हार रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि सर्वेक्षण के अनुसार, चमकौर साहिब में, चन्नी को 35 प्रतिशत लोग पसंद करते हैं और 52 प्रतिशत लोगों ने आप को चुना है. उन्होंने कहा कि दूसरे निर्वाचन क्षेत्र भदौर में 48 प्रतिशत लोगों ने आप उम्मीदवार को पसंद किया, जबकि चन्नी को केवल 30 प्रतिशत लोगों ने पसंद किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंटरनेशनल पेंडुलम डाउजिंग एक्सपर्ट राजीव सरदाना बता रहे हैं कि- पंजाब इलेक्शन में कौनसे मुद्दे रहेंगे प्रभावी?

हमेशा पंजाब और देश की शान के खिलाफ गई कांग्रेस, सेना के शौर्य पर भी उठाए सवाल: पीएम मोदी

यूपी-पंजाब के करीब 24 भाजपा नेताओं को दी वीआईपी सुरक्षा, इस लिस्ट में यह लोग हैं शामिल

पंजाब में व्यापारियों से बोले केजरीवाल- आपको किसी से डरने की जरूरत नहीं

Leave a Reply