पंजाब में व्यापारियों से बोले केजरीवाल- आपको किसी से डरने की जरूरत नहीं

पंजाब में व्यापारियों से बोले केजरीवाल- आपको किसी से डरने की जरूरत नहीं

प्रेषित समय :12:28:51 PM / Wed, Feb 16th, 2022

चंडीगढ़.  पंजाब में आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने व्यापारियों को संबोधित किया. उन्होंने संबोधन के दौरान कहा, आपको किसी से डरने की जरूरत नहीं है. आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर अच्छा माहौल देंगे. मैं सभी व्यापारियों से अपील करता हूं कि हमें एक मौका दें. हम आपके सारे मसले हल करेंगे. अभी तक पंजाब में व्यापारियों को कांग्रेस का वोट बैंक कहा जाता था, लेकिन दिल्ली में व्यापारी हमें वोट देते हैं आप भी दें. बता दें अमृतसर के मेयर रिंटू जी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हुए. केजरीवाल ने आगे कहा, आज व्यापारियों में भी डर है उनके खिलाफ बहुत पर्चे दर्ज हैं, सारे पर्चे कैंसल किए जाएंगे, पर्चाराज खत्म किया जाएगा. हम उनसे अपील करते हैं कि आप 22 दिन और इंतजार कर लो, सब ठीक हो जाएगा.

वहीं भगवंत मान ने कहा, व्यापारी पंजाब छोड़कर हिमाचल, राजस्थान और मध्यप्रदेश जैसे राज्यों में जा रहे हैं, ऐसा नहीं है कि उन्हें वहां परमिशन नहीं लेनी पड़ती लेकिन यहां नीयत में कमी हैं, मुझे एक व्यापारी ने बताया कि उसका 10 करोड़ का टर्नओवर था लेकिन सरकार ने तंग किया आज वो छोले भटूरे की रेहड़ी लगा रहा है.व्यापारी कुछ नहीं चाहता है वो बस व्यापार का माहौल चाहता है पुलिस या कोई तंग ना करें.

वहीं कल धुरी विधानसभा में केजरीवाल ने कहा कि, पंजाब में हम रेडराज बन्द करेंगे, जैसा दिल्ली में किया है. जब हमारी सरकार बनी तो बजट 22 हजार करोड़ था, आज 70 हजार करोड़ है. हम VAT को घटाकर 5 परसेंट के स्लैब में लाए हैं. पंजाब पर 3 लाख करोड़ का कर्ज है, लेकिन वो आया कहां से, भ्रष्टाचार से आया. हमारी प्लानिंग चल रही है, सरकार बनते ही भ्रष्टाचार रोकने के लिए कड़ा कदम उठाएंगे.’ केजरीवाल ने कहा, “निर्णय आप व्यापारी लेंगे, सरकार उसे लागू करेगी. हम चाहते हैं कि पंजाब में व्यापार और इंडस्ट्री बड़े स्तर और बढ़े. आज बच्चे विदेश जा रहे हैं. हम सिस्टम को सिम्प्लीफाई करेंगे. सब करेंगे लेकिन आपका भरोसा चाहिए कि भगवंत मान 51 हजार वोट से जीतेंगे.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सत्ता में आने के बाद पंजाब को बनाएंगे भ्रष्टाचार मुक्त, एपीएमसी सिस्टम नहीं होगा खत्म: सीएम केजरीवाल

पंजाब चुनाव: केजरीवाल का बड़ा हमला, कहा- दोनों सीट से हार रहे हैं चन्नी, सर्कस बन गयी है कांग्रेस

सीएम चन्नी ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- ब्रिटिश शासन की तरह पंजाब लूटने आई है आप

अभिमनोजः पीएम मोदी पंजाब में, क्या करेंगे किसान?

संयुक्त किसान मोर्चा का ऐलान पीएम मोदी के पंजाब दौरे के दौरान किसान करेंगे विरोध प्रदर्शन

Leave a Reply