हमेशा पंजाब और देश की शान के खिलाफ गई कांग्रेस, सेना के शौर्य पर भी उठाए सवाल: पीएम मोदी

हमेशा पंजाब और देश की शान के खिलाफ गई कांग्रेस, सेना के शौर्य पर भी उठाए सवाल: पीएम मोदी

प्रेषित समय :15:46:32 PM / Wed, Feb 16th, 2022

पठानकोट. पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पठानकोट में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. यहां उन्होंने कहा, मुझे और BJP को जिस तरह से हिन्दुस्तान के अनेक राज्यों में सेवा करने का अवसर मिला मुझे पंजाब की वैसे सेवा करने का अवसर नहीं मिला. पहले हम यहां एक छोटे दल के रूप में सरकार के साथ हाशिये पर चला करते थे. हालांकि पंजाब की शांति और एकता के लिए हमने अपनी पार्टी का नुकसान करके पंजाब का भला करने को प्राथमिकता दी थी. अब मुझे पांच साल आपकी सेवा करने का मौका दीजिए. मैं आपको भरोसा देता हूं किसानी, व्यापार, इंडस्ट्री को बढ़ावा दिया जाएगा.

पीएम मोदी ने कहा, जहां एक बार बीजेपी के पैर जम जाते हैं. वहां दिल्ली में बैठकर रिमोट कंट्रोल से सरकार चलाने वाले परिवार की छुट्टी हो जाती है. मतलब जहां विकास आया, वहां वंशवाद का हुआ सफाया! जहां शांति और सुरक्षा आई, वहां तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार की विदाई! यही विदाई इस बार पंजाब में देनी है.’ प्रधानमंत्री ने कहा, ‘दुनिया के बड़े-बड़े देशों में आज कोरोना संक्रमण की वजह से गरीब को हर तरह की दिक्कतें आ रही हैं. खाने-पीने की समस्या हो रही है. लेकिन इसी संकट काल में भारत करोड़ों देशवासियों को मुफ्त में राशन उपलब्ध करा रहा है. पंजाब के भी लाखों गरीबों को दो साल से फ्री राशन मुहैया कराया जा रहा है.

पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा, कांग्रेस ने पंजाब और देश की शान के खिलाफ क्या-क्या कुकृत्य नहीं किए? इसी पठानकोट पर जब पाकिस्तानी आतंकियों ने हमला किया था. तब देश उस संवेदनशील मौके पर एकजुट था. लेकिन कांग्रेस पार्टी के नेता क्या कर रहे थे? इन्होंने सेना के शौर्य पर सवाल उठाए या नहीं उठाए? पीएम ने आगे कहा, इन्होंने शहीदों की शहादत पर कीचड़ उछाला या नहीं उछाला? पुलवामा हमले की बरसी पर भी ये कांग्रेस के लोग अपनी पाप लीला को बंद नहीं कर पाए. वो हमारी सेना की बहादुरी का फिर से सबूत मांगने लग गए.

पीएम मोदी ने कहा, इन्हें फिर से मौका मिल गया तो ये पंजाब की सुरक्षा को खतरे में डालने से पीछे नहीं हटेंगे. पहले कांग्रेस में कैप्टन साहब जैसे नेता थे वो उन्हें इस गलत रास्ते पर जाने से रोकते थे. अब तो वो भी वहां नहीं हैं.’ वहीं, आम आदमी पार्टी (AAP) पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘अगर कांग्रेस असली है, तो आम आदमी पार्टी उसकी जीरॉक्स है. एक ने पंजाब को लूटा तो दूसरा दिल्ली में एक के एक घोटाले में लिप्त है. एक ही थाली के चट्टे बट्टे होने के बावजूद वे (आप और कांग्रेस) पंजाब में ‘नूरा कुश्ती’ खेल रहे हैं और एक-दूसरे के खिलाफ होने का दिखावा और नाटक कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब में व्यापारियों से बोले केजरीवाल- आपको किसी से डरने की जरूरत नहीं

लाल किला हिंसा के आरोपी पंजाब के चर्चित अभिनेता दीप सिद्धू का सड़क हादसे में निधन

सत्ता में आने के बाद पंजाब को बनाएंगे भ्रष्टाचार मुक्त, एपीएमसी सिस्टम नहीं होगा खत्म: सीएम केजरीवाल

पंजाब चुनाव: केजरीवाल का बड़ा हमला, कहा- दोनों सीट से हार रहे हैं चन्नी, सर्कस बन गयी है कांग्रेस

सीएम चन्नी ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- ब्रिटिश शासन की तरह पंजाब लूटने आई है आप

Leave a Reply