अरविंद केजरीवाल ने कहा मैं स्वीट आतंकी, जो लोगों के लिए काम कर रहा

अरविंद केजरीवाल ने कहा मैं स्वीट आतंकी, जो लोगों के लिए काम कर रहा

प्रेषित समय :16:34:12 PM / Fri, Feb 18th, 2022

बठिंडा. पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन है,ऐसे में बठिंडा में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए विरोधियों पर निशाना साधा. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है, पंजाब को घाटे में डाल दिया है. बाकी सभी पार्टियों ने पंजाब के बच्चों को नशे में डुबो दि या. पंजाब पर 3 लाख करोड़ का कर्ज चढ़ा दिया है, लेकिन इस बार बदलाव का समय है. बाकी सारी पार्टियां आम आदमी पार्टी को गाली देने में लगे है. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है रात को सब साथ मिलकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करते हैं और सुबह मुझे और भगवंत को एक ही भाषा में गाली देते है.

केजरीवाल ने कहा कि सब एक तरह की बातें करते है. हमने ऐसा क्या कर दिया? हम तो ये कह रहे है कि दिल्ली में जो काम किये हैं, वही पंजाब में करके दिखायेंगे. बिजली फ्री करेंगे, पानी फ्री करेंगे. उन्होंने कहा कि बच्चों को बेहतर शिक्षा देंगे, अस्पतालों को ठीक करेंगे, साथ ही मोहल्ला क्लीनिक बनायेंगे. केजरीवाल ने कहा कि इस बार सारे पंजाबी एक साथ खड़े हो जाओ और बीजेपी, अकाली, कांग्रेस सभी का सिस्टम यहां से हटाओ. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि भगवंत मान को सीएम बनाओ जिससे पंजाब में बदलाव हो सके.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये लोग मुझ पर आरोप लगा रहे हैं. केजरीवाल ने कहा कि मुझे लगता है मैं सबसे स्वीट आतंकवादी हूं, जो लोगों के लिये काम कर रहा है. दिल्ली में अस्पताल बना रहा है, लोगों को तीर्थ यात्रा करवा रहा है. ऐसा कोई आतंकवादी होता है क्या? जो सड़कें, स्कूल, अस्पताल बनवाता है, फ्री बिजली देता है. केजरीवाल ने कहा कि इन लोगों ने मेरे घर पर ऑफिस में बेडरूम में रेड कराई कुछ नहीं मिला.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 100 साल पहले भगत सिंह को अंग्रेजों ने आतंकवादी बोला था. 100 साल बाद भगत सिंह के चेले को आतंकवादी कहा जा रहा है. अगले एक दो दिन में NIA मेरे खिलाफ FIR दर्ज की करेगी. उसका स्वागत है, लेकिन यह सुरक्षा से खिलवाड़ है. एक तरफ कह रहे हैं कि आतंकवादी हूं, फिर कह रहे हैं कि कांग्रेस RSS का एजेंट हूं. फिर तो पूरी RSS, पूरी कांग्रेस भी आतंकवादी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब चुनाव: सीएम चन्नी ने भगवंत मान को बताया शराबी और अशिक्षित

अभिमनोजः पंजाब चुनाव- जीते कोई भी, बस, कांग्रेस हार जाए?

इंटरनेशनल पेंडुलम डाउजिंग एक्सपर्ट राजीव सरदाना बता रहे हैं कि- पंजाब इलेक्शन में कौनसे मुद्दे रहेंगे प्रभावी?

हमेशा पंजाब और देश की शान के खिलाफ गई कांग्रेस, सेना के शौर्य पर भी उठाए सवाल: पीएम मोदी

यूपी-पंजाब के करीब 24 भाजपा नेताओं को दी वीआईपी सुरक्षा, इस लिस्ट में यह लोग हैं शामिल

Leave a Reply