हरियाणा: युवक की गुदा में हवा भरकर हत्य, रंजिश में साथियों ने मारा

हरियाणा: युवक की गुदा में हवा भरकर हत्य, रंजिश में साथियों ने मारा

प्रेषित समय :15:36:25 PM / Sun, Feb 20th, 2022

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में दिल दहलाने वाली एक वारदात सामने आई है. जहां मामूली कहासुनी को साथी श्रमिक युवकों ने हत्या का रूप दे दिया. तीन युवकों ने साथी श्रमिक के साथ मारपीट की और उसकी गुदा में हवा का पाइप डालकर हवा भर दी. जिससे 18 वर्षीय युवक की 7 दिन निजी अस्पतालों में इलाज चलने के बाद मौत हो गई है. उसके शव को सिविल अस्पताल ले जाया गया. जहां परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस ने पहले से दर्ज हत्या के प्रयास के मामले में हत्या की धारा जोड़कर पोस्टमार्टम प्रक्रिया शुरू करवा दी है.

पहले की थी मारपीट, फिर भरी हवा

पुराना औद्योगिक थाना पुलिस को दी शिकायत प्रेम ने बताया कि वह गंगाराम कॉलोनी पानीपत का रहने वाला है. उसकी दो बड़ी बेटियां व एक 18 वर्षीय छोटा बेटा है. उसका इकलौता बेटा पवन काबड़ी रोड स्थित प्रवीन उलन मिल कच्ची काबड़ी फाटक में काम करता था.

13 फरवरी को उसका बेटा फैक्ट्री में काम के लिए गया था. दोपहर को उसके लड़के की वहीं काम करने वाले शोभित, सत्यम व कर्ण सिंह के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. जिन्होंने उसके बेटे के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं आरोपियों ने युवक के गुदा में हवा का पाइप डालकर हवा भर दी. इसके बाद गंभीर हालत में पवन को 13 फरवरी को एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया. जहां से डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर होते देख रेफर कर दिया. इसके बाद परिजन उसे दूसरे निजी अस्पताल में ले गए. जहां से भी डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया. इसके बाद परिजन उसे तीसरे निजी अस्पताल में ले गए. जहां इलाज के दौरान रविवार सुबह उसकी मौत हो गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा: भंडारे में शामिल होने पहुंची साध्वी को बंधक बनाकर रेप, मंदिर के महंत और तीन सेवकों के खिलाफ केस दर्ज

हरियाणा सरकार ने धर्मांतरण रोकथाम विधेयक को दी मंजूरी

हरियाणा के भिवानी में युवक का गुप्तांग काटकर छाती पर रख फरार हुए हत्यारे, शरीर पर 30 से ज्यादा कट के निशान

हरियाणा के भिवानी में युवक का गुप्तांग काटकर छाती पर रख फरार हुए हत्यारे, शरीर पर 30 से ज्यादा कट के निशान

हरियाणा: TMKOC फेम अभिनेत्री मुनमुन दत्ता को राहत नहीं, DSP हांसी के समक्ष होंगी पेश

Leave a Reply