एमपी के सिंगरौली में शादी से तीन दिन पहले युवती को किडनैप कर किया रेप, BJP नेता और उनके साले पर केस दर्ज

एमपी के सिंगरौली में शादी से तीन दिन पहले युवती को किडनैप कर किया रेप, BJP नेता और उनके साले पर केस दर्ज

प्रेषित समय :08:25:35 AM / Mon, Feb 21st, 2022

सिंगरौली. एमपी के सिंगरौली जिले में एक बीजेपी नेता और उनके साले पर एक युवती के अपहरण के बाद 21 दिनों तक गैंगरेप का आरोप लगा है. सिंगरौली जिला पुलिस ने बीजेपी सराय मंडल अध्यक्ष कोमल गुप्ता और उनके साले धर्मेंद्र गुप्ता के खिलाफ रेप और अपहरण का मामला दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार आरोपी ने एक 21 वर्षीय लड़की की शादी से तीन दिन पहले 27 जनवरी को उसके घर के बाहर से उसका कथित तौर पर अपहरण कर लिया था. वहीं पुलिस ने बीजेपी नेता के साले को गिरफ्तार कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवती ने कहा है कि 27 जनवरी 2022 को इन लोगों ने मेरा अपहरण किया था. लड़की के परिवार वालों ने उसी दिन गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी और पीड़िता को 19 फरवरी को बालाघाट से छुड़ाया गया था. पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि धर्मेंद्र गुप्ता और कोमल गुप्ता ने उसे जबरदस्ती कुछ पदार्थ सुंघाने के बाद उसके घर के बाहर से अगवा किया था. युवती को जब होश आया, तब उसने खुद को जबलपुर के समीप पाया. इसके बाद धर्मेंद्र उसे बालाघाट के लिए एक बस में ले गया और युवती के साथ रेप किया. युवती ने अपहरण के बाद 21 दिनों तक गैंगरेप का आरोप लगाया है. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी साले को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही युवती को बालाघाट से बरामद किया है. वहीं आरोपी बीजेपी नेता कोमल गुप्ता अभी फरार चल रहे हैं.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक गत माह 30 जनवरी को पीड़िता की शादी होने वाली थी. तीन दिन पहले यानी 27 जनवरी को शौच के लिए बाहर निकली थी, तभी सरई बीजेपी मंडल अध्यक्ष कोमल गुप्ता व उसका साला कबाड़ी धर्मेंद्र गुप्ता ने जबरन उठा लिया. आरोप के अनुसार दोनों ने मुंह दबाकर चार पहिया वाहन में बैठाकर ले गए. युवती को जब होश आया, तब उसने खुद को जबलपुर में पाया. सिंगरौली के पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि मुख्य आरोपी धर्मेंद्र गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि कोमल गुप्ता अभी फरार है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके साथ बलात्कार किया गया है. कोमल गुप्ता ने अपहरण में सहायता की थी. हमने दोनों आरोपियों पर उचित कार्रवाई के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के सिवनी में भीमगढ़ बांध की दायीं मुख्य नहर फूटी, पानी में डूबे सैकड़ों एकड़ खेत, तबाह हो गई फसल

एमपी में पुलिसवाले से शादी करने घोड़ी चढ़ी दुल्हन, मंडप तक किया जमकर डांस

एमपी के बिजली उत्पादन इकाइयों में कोयले की भारी तंगी, प्रोडक्शन में गिरावट दर्ज

एमपी के इंदौर में बीबीए के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, टीआई-एसआई को बताया मौत का जिम्मेदार..!

एमपी के इंदौर में बीबीए के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, को बताया मौत का जिम्मेदार..!

Leave a Reply