यूपी: हाथरस में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला महासचिव की गोली मारकर हत्या

यूपी: हाथरस में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला महासचिव की गोली मारकर हत्या

प्रेषित समय :08:28:49 AM / Mon, Feb 21st, 2022

हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में रविवार को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला महासचिव कृष्ण यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और उसके कमरे से एक पिस्टल के साथ एक खाली कारतूस भी बरामद किया.हाथरस के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि हमें कृष्णा यादव नाम के एक व्यक्ति को गोली लगने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचने के बाद, हमें उसके कमरे में खून के धब्बे मिले और एक पिस्तौल और एक खाली कारतूस बरामद हुआ.

उन्होंने कहा कि बाद में यादव को अलीगढ़ के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. हम मामले की जांच कर रहे है. आगे की जांच की जा रही है. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक मुनीम की पत्नी के एक साथ दो लोगों के साथ अवैध संबंध चल रहे थे. जब अवैध संबंध की भनक दोनों प्रेमियों को लगी तो दोनों के बीच देर रात गोली कांड हो गया.

इसके बाद पुलिस को इसकी जानकरी दी गई. मामले में पुलिस ने गोली चलाने वाले आरोपी को अवैध तमंचे और एक जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने आर्म्स एक्ट सहित धारा 307 के संगीत धारा में मुकदमा दर्ज किया है. अलीगढ़ की कोतवाली खैर क्षेत्र में जेसीबी डंपर का काम करने वाले मोहित अग्रवाल का अपने मुनीम की पत्नी से अवैध संबंध थे. जबकि मुनीम की पत्नी के खैर के व्यापारी जुगेश कुमार ऐलान के साथ भी अवैध संबंध थे.

इसकी भनक दोनों को लग गई. इस पर कारोबारी मोहित ने मुनिम की पत्नी के दूसरे व्यापारी प्रेमी जुगेश कुमार एलेन को उसके साथ अवैध संबंध रखने से मना किया. जिस पर उसने कहा तू होता कौन है, मैं तो महिला के साथ अपने अवैध संबंध रखूंगा. अवैध संबंध रखने की बात सुनते ही कारोबारी मोहित इस बात को बर्दाश्त नहीं कर सका. जिसके बाद गुस्साए मोहित ने अपने साथियों के साथ मिलकर व्यापारी जुगेश को निशाना बनाते हुए तमंचे से गोली मार दी गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश और बिहार में सोलर माइक्रोग्रिड लगाने के लिए जारी हुई अब तक की सबसे बड़ी वित्तीय मदद

यूपी में सेकेंड फेज की 55 सीटों पर वोटिंग शुरू, पीएम मोदी की अपील- पहले वोट, योगी का बयान- उत्तर प्रदेश में मुकाबला 80 V/S 20

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण की 58 सीटों के लिए मतदान कल 10 फरवरी को

उत्तर प्रदेश : विधानसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार थमा, 58 सीटों के लिए 10 फरवरी को वोटिंग

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 300 कार्यकर्ताओं के साथ इस नेता ने थामा बीजेपी का दामन

Leave a Reply