एटीएम कैश लूटकांड: घटना के बाद शहर में रहे लुटेरे, अब कोलकाता, बिहार के लिए पुलिस की टीम रवाना

एटीएम कैश लूटकांड: घटना के बाद शहर में रहे लुटेरे, अब कोलकाता, बिहार के लिए पुलिस की टीम रवाना

प्रेषित समय :19:04:05 PM / Mon, Feb 21st, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में हुए एटीएम कैश लूटकांड में पुलिस को आरोपियों के बारे में अह्म सुराग लगा है, दोनों लुटेरे कोलकाता से आए थे, जो सदर में सेवानिवृत जेल अधीक्षक के घर में किराए से रुके रहे, इसके बाद उन्होने वारदात को अंजाम दिया है, दोनों लुटेरों को पकडऩे के लिए पुलिस की टीम कोलकाता व बिहार के लिए रवाना हो गई है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा और दोनों आरोपी सलाखों के पीछे होगें.

बताया गया है कि तिलहरी गोराबाजार क्षेत्र स्थित  महाराष्ट्र बैंक के एटीएम में कैश डालने पहुंचे कैशियर व गनमैन राजबहादुर पर नकाबपोश बदमाशों ने फायर कर 6 रुपए से भरी पेटी लूट ली, हमले में गनमैन की मौत हो गई थी, इस मामले में पुलिस की कई टीमें लुटेरों की तलाश में जुटी है, जिसमें यह जानकारी लगी कि दोनों लुटेरे पश्चिम बंगाल के कोलकाता के है, जिन्होने जबलपुर में आकर वारदात को अंजाम दिया है, दोनों आरोपी सदर में सेवानिवृत जेल अधीक्षक एसके दवे के घर में किराए से आकर रुके थे, इसके बाद वे एटीएम पहुंचकर रैकी करते रहे 11 फरवरी को फायरिंग कर लूट की वारदात को अंजाम दिया.

इसके बाद लुटेरे क्षेत्र में ही फरारी काटते रहे, दूसरे दिन सदर आए और इसके बाद शहर से भाग निकले, घटना के दिन से लेकर दूसरे दिन तक लुटेरे शहर में ही रुके रहे, लेकिन पुलिस आरोपियों का पता नहीं लगा पाई. हालांकि पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है और लुटेरों के चेहरे सामने आ गए, इसके बाद यह जानकारी लगी है कि लुटेरे पश्चिम बंगाल के कोलकाता से आए थे, जिन्हे पकडऩे के लिए पुलिस की टीमों ने कोलकाता व बिहार की पुलिस से संपर्क किया है, वहीं कुछ टीमें दोनों जगह के लिए रवाना हो गई है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर तिलहरी लूटकांड: एसआईएस सिक्योरिटी आफिस पहुंचे पुलिस अधिकारी, बंद कमरे में की पूछताछ

तिलहरी कैश वेन लूट कांड: जान गवाने वाले गार्ड की अंत्येष्ठि के परिवार को करना पड़ा चंदा

महाराष्ट्र बैंक एटीएम लूटकांड: तिलहरी में हुई 40 लाख की लूट का सीसीटीवी फुटेज जारी, देखें वीडियो

जबलपुर ईओडब्ल्यू की टीम के हत्थे चढ़ते ही रिश्वत 15 हजार रुपए फेंककर भागा बीआरसी..!

Leave a Reply