जबलपुर के तिलहरी लूटकांड का खुलासा: वाराणसी में पकड़े गए दोनो आरोपी, सगे भाई हैं

जबलपुर के तिलहरी लूटकांड का खुलासा: वाराणसी में पकड़े गए दोनो आरोपी, सगे भाई हैं

प्रेषित समय :16:07:47 PM / Wed, Feb 23rd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित तिलहरी गोराबाजार में एटीएम लूटकांड के दोनों आरोपियों को जबलपुर पुलिस ने वाराणसी यूपी के गंगापुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है, दोनों आरोपी सगे भाई है, जिन्होने वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 32 लाख 98 हजार रुपए बरामद कर लिए है.

                               

 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गंगापुर वाराणसी यूपी के रहने वाले सुनील कुमार अपने भाई मनोज कुमार पॉल के साथ जबलपुर पहुंचा, यहां पर सदर में सेवानिवृत जेलर एसके दवे के घर में किराए से रहते हुए रैकी की, इसके बाद 11 फरवरी को तिलहरी स्थित महाराष्ट्र बैंक के एटीएम में कैश डालने पहुंचे वाहन के गार्ड राजबहादुर व मैनजर पर फायरिंग करते हुए बैग में भरा रुपया लूटकर भाग निकले, इस घटनाक्रम में राजबहादुर की मौत हो गई थी. इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पुलिस की कई टीमें तलाश में जुटी रही, तलाश करते हुए दोनों आरोपी मनोज व उसके भाई सुनील कुमार पॉल को गंगापुर वाराणसी से गिरफ्तार कर लिया, दोनों के पास से लूटे गए करीब 32 लाख 98 हजार रुपए बरामद कर सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में दर्दनाक हादसा: कार की टक्कर लगते ही बाईक में लगी आग, दो की मौत, एक गंभीर

नियुक्ति पत्र जारी करने आदिवासी विभाग का कंप्यूटर ऑपरेटर मांग रहा था रिश्वत, जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

जबलपुर में नर्मदा पंचकोशी परिक्रमा में शामिल हुए शहर के वरिष्ठ चिकित्सक

Leave a Reply