यूपी की पॉलिटिक्स में हुई आदित्य ठाकरे की एंट्री, योगी सरकार पर लगाया नफरत फैलाने का आरोप

यूपी की पॉलिटिक्स में हुई आदित्य ठाकरे की एंट्री, योगी सरकार पर लगाया नफरत फैलाने का आरोप

प्रेषित समय :21:22:23 PM / Thu, Feb 24th, 2022

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश में चार चरणों का चुनाव संपन्न हो चुका है. सिर्फ तीन चरण की वोटिंग बाकी रह गई है. इस बीच शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे की भी यूपी की राजनीति में एंट्री हो गई है. चुनाव-प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि योगी के शासनकाल में धार्मिक नफरत बढ़ी है. उन्होंने कहा कि अब परिवर्तन का समय आ गया है. शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने आज सिद्धार्थनगर जिले की डुमरियागंज विधानसभा सीट पर एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने शिवसेना उम्मीदवार शैलेंद्र उर्फ राजू श्रीवास्तव को ”परिवर्तन का एजेंट” करार दिया.

आदित्य ठाकरे ने आज प्रयागराज जिले की कोरांव विधानसभा सीट पर भी एक जनसभा को संबोधित किया. इस सीट पर शिवसेना ने आरती कोल को चुनावी मैदान में उतारा है. आदित्य ठाकरे ने शिवसेना संस्थापक और दादा बाला साहेब ठाकरे का आह्वान करते हुए बीजेपी पर करारा हमला बोला. उन्होंने बीजेपी पर धर्म के नाम पर समुदायों के बीच नफरत फैलाने का आरोप लगाया. बीजेपी पर हमलावर आदित्य ठाकरे ने कहा कि विरोध करने वाले किसानों को आतंकी और माओवादी तक कहा गया.

आदित्य ठाकरे ने कहा कि उनके दादा बालासाहेब ठाकरे हमेशा कहते थे कि राजनीति लोगों के कल्याण के लिए होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि शिवसेना धर्म की नहीं लोगों के कल्याण की राजनीति करती है.बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव में शिवसेना ने 60 उम्मीदवार उतारे थे. हालांकि, 41 अभी भी चुनावी मैदान में हैं. दरअसल चुनाव आयोग ने 19 की उम्मीदवारी को खारिज कर दिया है. यूपी की जनता के बीच आदित्य ठाकरे ने शिवसेना का कभी एनडीए का हिस्सा होने पर भी दुख जताया. शिवसेना नेता ने कहा कि 2017 और 2019 के आम चुनाव में जनता ने बीजेपी को भारी जनादेश दिया, लेकिन उन्होंने अपने वादे पूरे नहीं किए.

आदित्य ठाकरे ने बीजेपी पर नफरत और डर फैलाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि बीजेपी यूपी के खतरे में होने की बात करती है. यूपी श्रीराम की जन्मभूमि है, यहां पर कोई भी खतरा नहीं है. आदित्य ठाकरे ने सीएम योगी के शासनकाल में धर्मों के बीच नफरत बढ़ने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने राज्य की जनता से बदलाव का आह्लान किया. शिवसेना नेता ने तंज कसते हुए कहा कि चुनाव के बाद सीएम पूर्व सीएम बन जाएंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी चुनाव में नौ बजे तक 9.10 प्रतिशत मतदान, पीलीभीत में पड़े सर्वाधिक वोट

यूपी: 59 सीटों पर हो रहा मतदान, PM मोदी ने की वोटिंग कर लोकतंत्र को मजबूत करने की अपील

यूपी चुनाव के बाद BJP से अलग हो सकते हैं नीतीश कुमार, जल्द ले सकते हैं फैसला

अभिमनोजः यूपी में बीजेपी को बहुमत जुटाना ही होगा, वरना....

यूपी के आजमगढ़ में जहरीली शराब पीने से पांच की मौत,10 की हालत गंभीर

Leave a Reply