छत्तीसगढ़ में शादी में शामिल होने जा रहा पिकअप वाहन पलटा, 4 की मौत, 24 घायल

छत्तीसगढ़ में शादी में शामिल होने जा रहा पिकअप वाहन पलटा, 4 की मौत, 24 घायल

प्रेषित समय :19:32:05 PM / Fri, Feb 25th, 2022

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है. जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 24 लोग घायल हुए हैं. इनमें 2 की हालत गंभीर बनी हुई है.

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया गया है कि सभी पिकअप में सवार होकर शादी में शामिल होने जा रहे थे. इसी दौरान पिकअप वाहन अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसा प्रेमनगर थाना क्षेत्र में हुआ है.

प्रेमनगर थाना इलाके की रहने वाले लोग पिकअप में सवार होकर शिवपुर में शादी समारोह में शामिल होने निकले थे. ये अभी दोपहर करीब 2 बजे बिरंचि बाबा धाम के पास पहुंचे थे. इसी वक्त ये हादसा हो गया. हादसे में मौके पर ही 3 महिला समेत 4 लोगों की मौत हो गई है. घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई थी.

ज्यादातर महिलाएं बैठी थीं

पता चला है कि उस पिकअप गाड़ी में ज्यादातर महिलाएं बैठी थीं. हादसे के बाद घायलों को तुरंत ही जिला अस्पताल भेजा गया था. यहां 2 की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें अंबिकापुर रेफर किया गया है. खबर लगते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची थी. जिसके बाद लोगों का रेस्क्यू कर उन्हें अस्पताल भेजा गया है.

विधायक हाल जानने पहुंचे

इधर, जब इस घटना की जानकारी प्रेमनगर विधायक खेलसाय सिंह को लगी तो वह भी जिला अस्पताल घायलों का हाल जानने पहुंचे थे. उन्होंने डॉक्टरों को घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश दिए हैं. फिलहाल ये घायल और मृतक कौन से गांव के रहने वाले थे. इस संबंध में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: 4 वर्षीय आदिवासी लड़की से 4 साल में 2 बार गैंगरेप, 9 ने किया दुष्कर्म

योगी के मठ पहुंचे छत्तीसगढ़ के भूपेश बघेल, गुरु गोरक्षनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना

छत्तीसगढ़ के स्कूलों में गर्मियों की छुट्टियों में 15 दिन की कटौती, हुआ परीक्षा से जुड़ा यह फैसला

छत्तीसगढ़: बस्तर-सरगुजा में डाक्टरों की दो साल के लिए संविदा नियुक्ति, हर महीने 55 हजार रुपये मानदेय

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में 5 लाख के इनामी नक्सली को डीआरजी जवानों ने एनकाउंटर में मार गिराया

Leave a Reply