शोपियां में सुरक्षाबलों ने किया आतंक पर करारा प्रहार, मुठभेड़ में मार गिराए 2 आतंकी, भारी मात्रा में हथियार बरामद

शोपियां में सुरक्षाबलों ने किया आतंक पर करारा प्रहार, मुठभेड़ में मार गिराए 2 आतंकी, भारी मात्रा में हथियार बरामद

प्रेषित समय :12:36:21 PM / Fri, Feb 25th, 2022

शोपियां. जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों  के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादियों के मारे जाने की खबर है. मारे गये आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किये गये हैं. इलाके में गहन सर्च ऑपरेशन अभी भी चल रहा है.  मिली जानकारी के अनुसार जब सुरक्षा बल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चला दीं. सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गये हैं. मारे गए आतंकवादियों की अभी पहचान नहीं हुई है और न ही यह पता चला है कि वह किस समूह से जुड़े हुए हैं

गौरतलब है कि गुरुवार को सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के बारामूला और शोपियां जिलों से सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े आतंकवादियों के चार सहायकों को गिरफ्तार किया था. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ मिलकर बारामूला से प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े आतंकवादियों को दो सहायकों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस बताया कि उनके कब्जे से गोला-बारूद सहित अन्य सामग्री बरामद की गई है. प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस को विश्वसनीय सूत्रों से पुख्ता जानकारी मिली थी कि खाचदारी ज़ेहनपोरा के अज्ञात आतंकवादी समूह बारामूला के मुख्य क्षेत्र में पुलिस और अन्य सुरक्षाबलों के खिलाफ शांति और कानून व्यवस्था को भंग करने के लिए अवैध हथियारों और गोला-बारूद का इस्तेमाल कर रहे हैं.

उन्होंने बताया कि सूचना पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने जेहनपोरा-खदनियार लिंक रोड समेत कई स्थानों पर नाके लगाए. प्रवक्ता के मुताबिक, जांच के दौरान ज़ेहनपोरा की ओर से एक स्कूटी पर दो लोग आते हुए दिखाई दिए जो संदिग्ध लग रहे थे. प्रवक्ता ने बताया कि नाका देखकर उन्होंने भागने की कोशिश की, लेकिन सतर्क पुलिस दल ने दोनों को पकड़ लिया. प्रवक्ता के मुताबिक, उनकी तलाशी लेने पर उनके पास से एके 47 राइफल की 40 गोलियां बरामद की गईं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

11 साल की मासूम से प्यार हो तो भी कैसे बन सकते हैं शारीरिक संबंधः दिल्ली हाईकोर्ट

केजरीवाल सरकार का फैसला- दिल्ली में बनेगा ई वेस्ट इको पार्क

मानव तस्करी की शिकार झारखंड की 5 बच्चियों और 1 बालक को दिल्ली से कराया गया मुक्त

यूक्रेन से भारतीयों की एक और खेप स्वदेश पहुंची, 182 भारतीय उतरे नई दिल्ली

RTI Act के अधीन आएंगे मदरसे, गुरुकुल, वैदिक स्कूल? PIL पर हाईकोर्ट ने केंद्र और दिल्ली सरकार को भेजा नोटिस

Leave a Reply