यूक्रेन-रूस युद्ध के बीच राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार पर साधा निशाना

यूक्रेन-रूस युद्ध के बीच राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार पर साधा निशाना

प्रेषित समय :13:08:09 PM / Fri, Feb 25th, 2022

नई दिल्‍ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को दावा किया कि केंद्र सरकार की सामरिक गलतियों की देश को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. उन्होंने चीन और पाकिस्तान के संदर्भ में अपने एक बयान तथा सरकार की कुछ टिप्पणियों का हवाला देते हुए ट्वीट किया कि इस सरकार की सामरिक गलतियों की कीमत भविष्य में इस देश को चुकानी होगी.

राहुल गांधी पिछले कुछ महीनों के दौरान सीमा पर चीन के साथ तनाव को लेकर सरकार पर लगातार हमले करते रहे हैं. संसद के इस साल के बजट सत्र के पहले चरण के दौरान उन्होंने लोकसभा में आरोप लगाया था कि नरेंद्र मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण चीन और पाकिस्तान एक साथ आ गए हैं.

गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में संसद के बजट सत्र में बोलते हुये कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार को चीन और पाकिस्तान को साथ आने के लिये जिम्मेदार ठहराया था. राहुल गांधी ने कहा था कि इस सरकार की नीतियों के चलते आज देश आंतरिक एवं बाहरी मोर्चों पर ‘बड़े खतरे’का सामना कर रहा है.

राहुल ने आरोप लगाया कि इस सरकार में दो हिंदुस्तान बन गए हैं जिनमें से एक अमीरों और दूसरा गरीबों के लिए है. राहुल गांधी ने यह दावा भी किया कि देश के सामने खड़ी प्रमुख चुनौतियों का अभिभाषण में उल्लेख नहीं किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

11 साल की मासूम से प्यार हो तो भी कैसे बन सकते हैं शारीरिक संबंधः दिल्ली हाईकोर्ट

केजरीवाल सरकार का फैसला- दिल्ली में बनेगा ई वेस्ट इको पार्क

मानव तस्करी की शिकार झारखंड की 5 बच्चियों और 1 बालक को दिल्ली से कराया गया मुक्त

यूक्रेन से भारतीयों की एक और खेप स्वदेश पहुंची, 182 भारतीय उतरे नई दिल्ली

RTI Act के अधीन आएंगे मदरसे, गुरुकुल, वैदिक स्कूल? PIL पर हाईकोर्ट ने केंद्र और दिल्ली सरकार को भेजा नोटिस

Leave a Reply