जबलपुर: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर तंज, महिला कार्यकारिणी भंग होने पर कहा- खराब इंजन है और डिब्बे बदल रहे

जबलपुर: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर तंज, महिला कार्यकारिणी भंग होने पर कहा- खराब इंजन है और डिब्बे बदल रहे

प्रेषित समय :15:57:45 PM / Fri, Feb 25th, 2022

जबलपुर. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का आज जबलपुर आगमन हुआ. जहां गृहमंत्री ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस केंद्रीय जेल जाकर सुभाष वार्ड का निरीक्षण किया और कैदियों से मुलाकात की. कैदियों द्वारा बनाई गई पेंटिंग और गार्डन को देख गृहमंत्री प्रसन्न हो गए. इस दौरान उन्होंने कहा जबलपुर की जेल में नेताजी रह चुके हैं. इसीलिए यह माटी पवित्र है. कैदियों से बातचीत के दौरान कहा ज्ञानी भुगते ज्ञान से, मूर्ख भुगते रोए. सजा को ज्ञान से भुगते समय जल्दी कटेगा. वहीं रोकर भुगतेंगे तो सुबह से शाम नही हो पाएगी. कैदियों द्वारा योगा और संगीत सुनाकर गृह मंत्री का केंद्रीय जेल में स्वागत किया गया. इस दौरान जेल अधीक्षक अखिलेश तोमर, जेलर मदन कमलेश, राकेश उपाध्याय आदि उपस्थित रहे.

गौरतलब है नेताजी सुभाष चंद्र बोस जेल के सुभाष वार्ड में नेताजी की यादों को संजोकर रखा गया है. जिसे आम आदमी के लिए भी शनिवार और रविवार के लिए खोला गया है. वहीं मीडिया से चर्चा के दौरान कांग्रेस की महिला कार्यकारिणी भंग होने पर कमलनाथ पर चुटकी लेते हुए कहा खराबी इंजन में और डिब्बे को बदला जा रहा है. ऐसा करने से कांग्रेस में कोई परिवर्तन नहीं आएगा. कमलनाथ खुद दो-दो पद लेकर बैठे हुए हैं वह उसको छोड़ें. बाद में उन्होंने इसे फिर कांग्रेस पार्टी का आंतरिक मामला बताया.

रोजगार के मामले पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री ने कहा कांग्रेस ने 15 महीने में एक भी नौकरी नहीं दी. और बेरोजगारी भत्ते के नाम पर 4 हजार प्रतिमाह के हिसाब से 15 महीने की सरकार में 60 हजार देना था. लेकिन 60 पैसे भी नहीं दिए. कांग्रेस पार्टी लिखित में झूठ बोलने वाली पार्टी है. 2023 में कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने पर गृहमंत्री ने कहा पूर्व में भी कांग्रेस को बहुमत नहीं मिला था. जोड़ तोड़ कर सरकार बनाई थी. किसी का दिल था, किसी का लीवर था, किसी की किडनी थी, किसी का हाथ पैर था साल भर में यह हुआ इस दिल के टुकड़े हजार हुए, कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के मदन महल स्टेशन में आगामी आदेश तक नहीं लगेगा पार्किंग शुल्क

यूक्रेन में फंसी जबलपुर की दो बेटियां, एमपी के 27 स्टूडेंट घर वापसी के लिए बैचेन, परिजन चितिंत

जबलपुर में पकड़ी गई बंटी-बबली की जोड़ी, शादियों में करते रहे चोरी की वारदात

जबलपुर में चैतन्य महाप्रभु प्रचार प्रसार संकीर्तन मंडल का गठन

जबलपुर में नाबालिगों की गैंग बनाकर चोरी की वारदात करता रहा बदमाश, 4 गिरफ्तार

Leave a Reply