एमपी बीजेपी के बड़े भाजपा नेता की गाड़़ी पर पथराव, रतलाम में घटना, यह है कारण

एमपी बीजेपी के बड़े भाजपा नेता की गाड़़ी पर पथराव, रतलाम में घटना, यह है कारण

प्रेषित समय :21:03:48 PM / Fri, Feb 25th, 2022

रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के सैलाना विधानसभा से भाजपा की तरफ से प्रत्याशी रहे अजा मोर्चा के प्रदेश मंत्री  नारायण मईड़ा की गाड़ी पर बीती रात दस मिनट के अंतराल से दो बार अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया. दो बार हुए हमले में दो कारें क्षतिग्रस्त हुई हैं. हमले के समय उनकी कार में पत्नी भी मौजूद थी. घटना के बाद मईड़ा समर्थकों में रोष है. मईड़ा ने सैलाना थाने पर अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज कराया है.

नारायण मईड़ा ने बताया घटना गुरुवार रात को हुई. वे पत्नी सावित्री बाई के साथ इनोवा वाहन में रावटी में एक कार्यक्रम में शामिल होने पंहुचे थे. गाड़ी टिंकू पिता राधेश्याम राठौर चला रहा था. महिला एवं बाल विकास विभाग व वनवासी कल्याण परिषद का यह कार्यक्रम था. भाग लेने के बाद वे रात को वहां से सैलाना के लिए रवाना हुए. लौटते समय दुमघाटे के पास गाड़ी खराब होकर बंद हो गई. इस पर चालक टिंकु ने यश देवड़ा को फोन करके दूसरी गाड़ी बुलाई. मईड़ा ने बताया कि जिस स्थान पर वाहन खराब हुआ था वहीं पास में उनकी बहन का घर है. उन्होंने भांजे को फोन किया, जो बाइक पर उन्हें व उनकी पत्नी को लेकर सांसरी में अपने घर आ गया. इसी बीच यश देवड़ा व यशपाल नाम के युवक होंडा अमैज वाहन से दुमघाटा आ गए. यहां पंहुचने पर इनोवा को भी सुधारा और इनोवा तथा होंडा अमैज दोनों वाहन लेकर वे सांसरी के लिए निकले. रास्ते में किसी अज्ञात व्यक्ति ने इनोवा के कांच पर पत्थर मार दिया, जिससे कांच टूट गया. यश ने फोन पर सूचना दी और फिर दोनों वाहन लेकर सांसरी आ गए.

दोबारा हुआ पथराव

मईड़ा ने बताया कि उन्होंने इनोवा चला रहे टिंकू से कहा कि वो इनोवा जिसका कांच फूटा था उसे आगे चलाए और इसके पीछे होंडा अमैज में वे अपनी पत्नी के साथ बैठ गए. आगे बढ़ते ही अडवानिया से बागरीखेड़ी के बीच सामने से बाइक पर दो लोग आए. बाइक पर पीछे बैठे व्यक्ति ने अचानक सामने आकर होंडा अमैज के कांच पर पूरी ताकत से ड्रायवर के ऊपर पत्थर मारा जिससे कांच पूरी तरह से लटक गया. आवाज होने से इनोवा चालक ने वाहन रोका, लेकिन जब तक दोनों आरोपी तालाब की तरफ भाग निकले.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रधानमंत्री केंद्र से शत-प्रतिशत धनराशि दिलवा कर डूंगरपुर-बांसवाड़ा-रतलाम रेल लाईन परियोजना को पुनः शुरू करवाएँ!

एमपी के रतलाम में एक्सप्रेस-वे के काम में लगाने का बोलकर 16 किसानों से ट्रैक्टर-ट्राली लेकर भागे बदमाश

एमपी के सुराना में हिंदुओं के पलायन से हड़कम्प, रतलाम एसपी-कलेक्टर फोर्स के साथ गांव पहुंचे, गृहमंत्री ने यह कहा

एमपी के रतलाम में जमीन के विवाद में पिता एवं दो पुत्रों की हत्या कर शव कुयें में फेंके

एमपी के रतलाम में पाइप गोदाम में भीषण आग, पेट्रोल पंप करीब होने से आसपास के घर खाली कराए

Leave a Reply