यूपी के इटावा में दूल्हे को विग पहने देख बेहोश हुई दुल्हन, शादी से किया इन्कार

यूपी के इटावा में दूल्हे को विग पहने देख बेहोश हुई दुल्हन, शादी से किया इन्कार

प्रेषित समय :15:20:34 PM / Fri, Feb 25th, 2022

इटावा. आयुष्मान खुराना की साल 2019 में रिलीज फिल्म बाला में गंजेपन की समस्या का बखूबी पर्दे पर उतारा गया. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के इटावा का है. यहां मंडप में जब दुल्हन को पता चला कि उसका होने वाला पति गंजा है और विग पहनता है तो वह बेहोश हो गई. आखिर में लड़की ने शादी से इन्कार कर दिया. पूरे इलाके में घटना की चर्चा है. लड़के वालों पर आरोप है कि उन्हें दूल्हे के गंजे होने की बात छिपाई, जिसके कारण ऐनवक्त पर शादी नहीं हो सकी. घटना इटावा जिले के भरथना इलाके में बुधवार रात उस वक्त हुई, जब दुल्हन को पता चला कि दूल्हा अपने गंजेपन को छिपाने के लिए विग का इस्तेमाल कर रहा है.

जब वरमाला का समारोह चल रहा था, तो दुल्हन ने देखा कि दूल्हा अजय कुमार अधिक सतर्क था और बार-बार अपने साफे को ठीक कर रहा था. शक उस समय यकीन में तब्दील हो गया, जब किसी ने दुल्हन को बताया कि दूल्हा वास्तव में गंजा है और सिर पर विग लगाए हुए है. यह सुनते ही दुल्हन बेहोश हो गई और स्टेज पर गिर पड़ी. बाद में जब उसे होश आया तो उसने दूल्हे से शादी करने से इन्कार कर दिया. दूल्हे को बिना शादी किए ही घर लौटना पड़ा. हालांकि इस दौरान कुछ लोगों ने दुल्हन को समझाने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ और बारात अंत में दुल्हन के बिना लौट गई.

एमपी में भी सामने आया था ऐसा ही मामला

ऐसा ही एक मामला कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश के रीवा जिले से सामने आया था. तब एक दुल्हन ने दूल्हे की मानसिक स्थिति का हवाला देते हुए शादी की रस्मों के बीच में ही दूल्हे से शादी करने से इनकार कर दिया. इतना ही नहीं, दुल्हन के परिवार के सदस्यों ने कथित तौर पर दूल्हे और बारातियों को बंधक बनाकर पीटा भी था. घटना का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दूल्हे को बालों से घसीटते हुए देखा जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः पीएम मोदी का सियासी जादू खत्म? यूपी का सियासी समीकरण बदल रहा है!

यूपी चुनाव में नौ बजे तक 9.10 प्रतिशत मतदान, पीलीभीत में पड़े सर्वाधिक वोट

यूपी: 59 सीटों पर हो रहा मतदान, PM मोदी ने की वोटिंग कर लोकतंत्र को मजबूत करने की अपील

यूपी चुनाव के बाद BJP से अलग हो सकते हैं नीतीश कुमार, जल्द ले सकते हैं फैसला

अभिमनोजः यूपी में बीजेपी को बहुमत जुटाना ही होगा, वरना....

Leave a Reply