अखिलेश यादव ने साधा निशाना: कहा- चुनाव के बाद पेट्रोल-डीजल को महंगा कर देगी बीजेपी

अखिलेश यादव ने साधा निशाना: कहा- चुनाव के बाद पेट्रोल-डीजल को महंगा कर देगी बीजेपी

प्रेषित समय :12:59:42 PM / Sat, Feb 26th, 2022

लखनऊ. अखिलेश यादव ने शुक्रवार को बीजेपी पर डीजल-पेट्रोल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि करने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि जैसे ही चुनाव खत्म होगा बीजेपी वाले डीजल-पेट्रोल को और महंगा कर देंगे. बहराइच जिले के पयागपुर विधानसभा क्षेत्र के पैतोरा मोड़ पर सपा उम्मीदवार मुकेश श्रीवास्तव के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख ने बीजेपी को जमकर खरी खोटी सुनाई.

अखिलेश यादव ने कहा, जब यह बीजेपी वाले सरकार में आए तो इन्होंने डीजल पेट्रोल कितना महंगा कर दिया कि हमारे गरीब भाइयों की गाड़ी भी नहीं चल पा रही है, किसानों का ट्रैक्टर नहीं चल पा रहा है. याद रखना मैं कह कर जा रहा हूं और अखबार भी लिखने लगे हैं कि जैसे ही चुनाव खत्म होगा बीजेपी वाले पेट्रोल भी 200 रुपये लीटर कर देंगे. बीजेपी वालों के बयानों और व्यवहार से लग रहा है कि हार के डर से वो हिंसा पर उतर आए हैं और उनका व्यवहार अब कुश्ती में हार रहे पहलवान जैसा हो गया है.

सपा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री योगी के बयान अखिलेश 12 बजे सोकर उठते हैं, पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हार के डर से मुख्यमंत्री के चेहरे पर 12 बजने लगे हैं. गाय मां भूखी है और उनकी जान जा रही है, कोई देखभाल करने वाला नहीं है. हमारी सरकार आई तो गायों की रक्षा का भी बेहतर प्रबंध करेंगे. सपा सरकार बनी तो रोजगार का संकट खत्म होगा. यादव ने कोरोना की बदहाली का जिक्र किया और याद दिलाया कि सरकार ने कोरोना काल में जनता को अनाथ छोड़ दिया था. उन्होंने दावा किया कि चार चरणों में हम सीटों का डबल शतक लगा चुके हैं और पांचवें चरण में बीजेपी का सफाया हो जाएगा.

अखिलेश यादव ने कहा कि जिनके परिवार नहीं हैं वो परिवारों के कष्ट नहीं जान सकते. पूर्व मुख्यमंत्री ने कोरोना की एक घटना याद करते हुए कहा कि नेपाल से भारत लौट रहा बहराइच का एक परिवार, लॉकडाउन में सीमा पर फंस गया था, महिला गर्भवती थी और दोनों ओर लॉकडाउन था तभी उस महिला को बेटा पैदा हुआ. मां-बाप ने बेटे का नाम लॉकडाउन सिंह रख दिया. सरकार ने उनकी कोई मदद नहीं की लेकिन हमें पता चला तो हमने अपने एमएलसी द्वारा उसे एक लाख रुपये भेजे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के कानपुर मेंखाट पर लेटे देवर का भाभी ने काटा प्राइवेट पार्ट, भेजा गया अस्पताल

यूपी के इटावा में दूल्हे को विग पहने देख बेहोश हुई दुल्हन, शादी से किया इन्कार

यूपी की पॉलिटिक्स में हुई आदित्य ठाकरे की एंट्री, योगी सरकार पर लगाया नफरत फैलाने का आरोप

अभिमनोजः पीएम मोदी का सियासी जादू खत्म? यूपी का सियासी समीकरण बदल रहा है!

यूपी चुनाव में नौ बजे तक 9.10 प्रतिशत मतदान, पीलीभीत में पड़े सर्वाधिक वोट

Leave a Reply