सीएम योगी के भगवा कपड़े पर डिंपल यादव के बयान पर अयोध्या के संतों की कड़ी प्रतिक्रिया

सीएम योगी के भगवा कपड़े पर डिंपल यादव के बयान पर अयोध्या के संतों की कड़ी प्रतिक्रिया

प्रेषित समय :12:55:51 PM / Sat, Feb 26th, 2022

अयोध्या. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव द्वारा दिए गए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भगवा कपड़े को लेकर जंग वाले बयान पर अयोध्या के संतों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. संतों ने नाराजगी जताते हुए कहा भगवा पर टिप्पणी ऐसे लोग कर रहे हैं जिनके हाथ खून से रंगे हैं. सत्येंद्र दास वेदांती ने कहा, डिंपल यादव मुख्यमंत्री के कपड़े ही नहीं भारत की अस्मिता पर प्रश्न चिन्ह उठा रही हैं. सपा सुप्रीमो की पत्नी ने संतों के वस्त्र पर नहीं भारतीय संस्कृति पर कटाक्ष करने का काम किया है.

इतना ही नहीं सत्येंद्र दास वेदांती ने आगे कहा कि डिंपल यादव सिंदूर नहीं धारण करती हैं और ना ही मंगलसूत्र पहनती हैं. ऐसे लोग भगवा पर कटाक्ष कर रहे है जिसको भारतीय संस्कृति का ज्ञान नहीं है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है. भगवा पर कटाक्ष करने वालों को कभी माफ नहीं किया जाएगा. रामा दल ट्रस्ट के अध्यक्ष कल्कि राम ने कहा कि डिंपल यादव को सनातन धर्म के रीति रिवाज का पता नहीं है. सुहागिन स्त्री होने के बावजूद इनके मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नहीं है.

कल्कि राम ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि ये लोग मुख्यमंत्री के कपड़ों के रंग पर टिप्पणी कर रहे हैं. अखिलेश यादव मुख्यमंत्री के पैरों की धूल भी नहीं हैं. सीएम योगी मुख्यमंत्री बाद में है पहले देश के तमाम प्रतिष्ठित मठ मंदिरों के अध्यक्ष हैं. महान संत पर टिप्पणी करके बहुत ही गलत काम किया गया है. सबसे पहले डिंपल यादव मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनें. सफेद साड़ी पहनने वाली औरत भगवा पर उंगली उठा रही है यह दुर्भाग्यपूर्ण है. भगवा पूरे विश्व में परचम लहरा रही है. संत समाज ने चुटकी लेते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने 11 मार्च को दिल्ली से लंदन का टिकट कटा लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के कानपुर मेंखाट पर लेटे देवर का भाभी ने काटा प्राइवेट पार्ट, भेजा गया अस्पताल

यूपी की पॉलिटिक्स में हुई आदित्य ठाकरे की एंट्री, योगी सरकार पर लगाया नफरत फैलाने का आरोप

यूपी के इटावा में दूल्हे को विग पहने देख बेहोश हुई दुल्हन, शादी से किया इन्कार

अभिमनोजः पीएम मोदी का सियासी जादू खत्म? यूपी का सियासी समीकरण बदल रहा है!

यूपी चुनाव में नौ बजे तक 9.10 प्रतिशत मतदान, पीलीभीत में पड़े सर्वाधिक वोट

Leave a Reply