खेत में खेलते खेलते बोरवेल में गिरा मासूम, 20 फीट नीचे फंसा

खेत में खेलते खेलते बोरवेल में गिरा मासूम, 20 फीट नीचे फंसा

प्रेषित समय :17:23:16 PM / Sun, Feb 27th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर/दमोह. एमपी के दमोह स्थित ग्राम बरखेड़ा पटेरा में आज उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब खेत में खेलते खेलते 3 साल का मासूम बच्चा बोरवेल में गिरकर फंस गया, बच्चे के गिरने की खबर से परिजनों सहित ग्रामीणों में चीख पुकार मच गई, खबर मिलते ही जिला व पुलिस प्रशासन की टीम पहुंच गई और रेस्क्यू शुरु किया गया है.

 

                            बताया गया है कि ग्राम बरखेड़ा पटेरा जिला दमोह में आज दोपहर एक बजे के लगभग प्रियांश पिता धर्मेन्द्र अठया उम्र 3 वर्ष खेत में अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था, खेलते खेलते प्रियांश बोरवेल में गिर गया. काफी देर तक प्रियांश घर नहीं आया तो परिजनों को चिंता हुई, उन्होने तलाश शुरु कर दी, आसपास के लोगों से पूछताछ करते हुए खेत में पहुंचे, जहां पर प्रियांश की मम्मी बचाओ बचाओ की आवाज सुनी तो परिजन घबरा गए, वे बोरवेल के पास पहुंचे तो देखा कि प्रियांश बोरवेल में फंसा है, बच्चे के बोरवेल में गिरकर फंसने की खबर से हड़कम्प मच गया, देखते ही देखते गांव के कई लोग एकत्र हो गए, वे बच्चे को निकालने की कोशिश करते रहे, इस बीच जिला प्रशासन व पुलिस अधिकारी पहुंच गए और बच्चे को निकालने रेस्क्यू शुरु किया गया.

बच्चे को बचाने के लिए पास में ही गढ्डा खोदा जा रहा है जहां से बच्चे को निकाला जा सके, वहीं अधिकारी बच्चे की हर गतिविधि पर नजर रखे है, प्रियांश के बोरवेल से निकलने को लेकर गांव में पूजन पाठ तक शुरु हो गया परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा. परिजनों का कहना है कि बच्चे का कुछ ही दिन बाद जन्मदिन आने वाला है, जिसके चलते वह खुश रहा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी हाई कोर्ट का पति को अनूठा आदेश: एक महीने ससुराल में घर-जमाई बनकर रहो, फिर करेंगे सुनवाई

एमपी: करोड़पति निकला 8 हजार रुपये सैलरी वाला सहकारी समिति का सेल्समैन, EOW के अधिकारी भी हुए हैरान

एमपी के इंदौर में 2 साल बाद निकलेगी ऐतिहासिक गेर: रंगपंचमी पर जमकर उड़ेगा रंग, गुलाल, सीएम शिवराजसिंह चौहान ने की घोषणा

Leave a Reply