जबलपुर में वृद्ध महिला कर रही थी गांजा की तस्करी, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

जबलपुर में वृद्ध महिला कर रही थी गांजा की तस्करी, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

प्रेषित समय :18:09:31 PM / Tue, Mar 1st, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित लेमा गार्डन गोहलपुर में पुलिस ने एक वृद्ध महिला को उस वक्त पकड़ा है, जब वह गांजा बेचने के लिए ग्राहकों का इंतजार कर रही थी, वृद्धा के पास से पुलिस ने गांजा की कई पुडिय़ा बरामद की है. महिला पुलिस द्वारा वृद्धा से गांजा के संबंध में पूछताछ की जा रही है कि उसे गांजा कहां से मिलता है कौन लाकर देता है.

                                    पुलिस के अनुसार अमखेरा गोहलपुर निवासी अकबरी बेगम उम्र 60 वर्ष लम्बे समय से गोहलपुर पानी की टंकी के पास से अवैध रुप से गांजा बेचने का कारोबार कर रही है, बीती रात भी अकबरी बेगम गांजा की खेप लेकर पानी क ी टंकी के पास खड़ी ग्राहकों का इंतजार कर रही थी, इस बात की खबर मिलते ही पुलिस पहुंच गई, जिसे देख अकबरी बेगम घबरा गई और अपने घर की ओर जाने लगी, महिला पुलिस की टीम ने पीछा करते हुए अकबरी बेगम को पकड़ लिया, तलाशी लेने पर अकबरी बेगम के पास से गांजा बरामद किया गया, जिसे पुडिय़ा बनाकर अकबरी बेगम ने रखा था.

वृद्धा के पकडऩे जाने के बाद  क्षेत्र में काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा, पुलिस का कहना है कि अकबरी बेगम के साथ उसके अन्य साथी भी है जिनके संबंध में पूछताछ की गई है, ताकि उन्हे भी सलाखों के पीछे पहुंचाया जा सके. वृद्धा को पकडऩे में एसआई आशा माहोरे, एएसआई विनोद सुरकेल, आरक्षक गोपाल राय, आलोक यादव, महेन्द्रसिंह, महिला आरक्षक काजल की सराहनीय भूमिका रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूके्रन से अपने घर जबलपुर पहुंची सुभि गुप्ता, कहा हजारों भारतीय लोग दहशत में है..!

27 फीसदी OBC आरक्षण पर फिर लगी रोक, जबलपुर हाईकोर्ट ने जारी किए नोटिस

जबलपुर की दो दुकानों से बेचा जा रहा था नकली आईल, पुलिस की दबिश में खुलासा

Leave a Reply