रेलवे ग्राउण्ड पर सुख-सुविधा एवं खेलों के प्रोत्साहन हेतु डबलूसीआरईयू ने दिये सुझाव

रेलवे ग्राउण्ड पर सुख-सुविधा एवं खेलों के प्रोत्साहन हेतु डबलूसीआरईयू ने दिये सुझाव

प्रेषित समय :18:52:00 PM / Wed, Mar 2nd, 2022

कोटा. पश्चिम मध्य  रेलवे के कोटा स्थित रेलवे ग्राउण्ड पर सुख-सुविधा एवं खेलों के प्रोत्साहन हेतु बैठक आज बुधवार 2 मार्च को वरि.मंडल कार्मिक अधिकारी एवं मंडल खेलकूद अधिकारी श्री सुप्रकाश की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई. जिसमें वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन के प्रतिनिधि सहायक मंडल सचिव नरेश मालव एवं मनजीत सिंह बग्गा ने भाग लिया.

कोषाध्यक्ष इरशाद खान ने बताया कि यूनियन प्रतिनिधियों द्वारा प्रशासन को अवगत कराया कि ग्राउण्ड को समतल करने की आवश्यकता है तथा ड्रेनेज सिस्टम को सुधारने की आवश्यकता है, जिससे बरसात में पानी भरने की समस्या ना हो साथ ही ग्राउण्ड में शौचालय, काउकेचर, एवं पीने के पानी की भी व्यवस्था करने की यूनियन ने मांग रखी. पूरे ग्राउण्ड की बाउंड्री वाल बनाकर इसकी सुरक्षा का कार्य भी किया जाये. साथ ही रेलवे ग्राउण्ड स्थित जिम के सही प्रबंधन एवं तरणताल की मरम्मत कर उसे चालू करने की मांग भी यूनियन द्वारा रखी गई. यूनियन ने यह भी सुझाव दिया कि मैदान पर हाईमास्ट लाईट की भी व्यवस्था की जाये, जिससे डे-नाईट प्रतियोगितायें सम्पन्न कराई जा सकें.

प्रशासन ने अवगत कराया कि इसके लिये 45 लाख रुपए की राशि स्वीकृत हुई है. जिस पर यूनियन द्वारा दिये गये सुझावों के अनुसार कार्य किया जायेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हार्दिक पटेल ने प्रदेश सरकार को दिया अल्टीमेटम: कोटा आंदोलनकारियों के खिलाफ 23 मार्च तक वापस लें मामले

कोटा में रेलवे के अंतरविभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज, डबलूसीआरईयू महामंत्री मुकेश गालव ने किया

कोटा में हादसा! बारात के लिए जा रही एक कार चंबल नदी में गिरी, दूल्हा समेत 9 लोगों की मौत

Leave a Reply