वसुंधरा राजे की कार को युवती ने मारी टक्कर, घबराकर गाड़ी से उतरी और मांगी माफी

वसुंधरा राजे की कार को युवती ने मारी टक्कर, घबराकर गाड़ी से उतरी और मांगी माफी

प्रेषित समय :12:38:13 PM / Thu, Mar 3rd, 2022

जयपुर. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की कार को एक युवती ने अपनी कार से टक्कर मार दी. इससे राजे की कार का गेट क्षतिग्रस्त हो गया. युवती को जैसे ही पता चला कि वह कार वसुंधरा राजे की है और वे उसमें बैठी हैं तो वह घबरा गई. वह तुरंत कार से बाहर आई. उसने राजे से बातचीत कर अपनी गलती मान ली. राजे की कार के एक्सीडेंट की सूचना पर तुरंत स्थानीय थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. राजे ने युवती को आगे से ड्राइविंग में लापरवाही नहीं बरतने की नसीहत दी और पुलिस कार्रवाई से इनकार कर दिया. इससे युवती की जान में जान आई.

जानकारी के अनुसार हादसा बुधवार शाम को विद्याधर नगर थाना इलाके में हुआ. वसुंधरा राजे किसी परिचित से मुलाकात करके अपनी मर्सिडीज कार से वापस जा रही थी. इसी दौरान बियानी कॉलेज मोड़ के पास एक कार ने राजे की कार को टक्कर मार दी. इससे कार का दरवाजा क्षतिग्रस्त हो गया. कार के जिस हिस्से में दूसरी कार से टक्कर लगी थी उसी तरफ की सीट पर वसुंधरा राजे बैठी थी. गनीमत रही कि उन्हें कोई चोट नहीं आई.

यह कार एक युवती चला रही थी. हादसे के बाद कार चला रही युवती टक्कर लगने वाली कार में वसुंधरा राजे को देखकर घबरा गई. इस पर वह तुरंत कार से बाहर निकली और उसने राजे से बातचीत कर अपनी गलती स्वीकार कर ली. इस पर तब राजे ने भी युवती को आगे से लापरवाही नहीं बरतने की नसीहत दी. घटना का पता चलने पर विद्याधर नगर थानाप्रभारी वीरेंद्र कुरील मौके पर पहुंचे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वसुंधरा राजे और सतीश पूनिया ने राजस्थान में भाजपा को सत्ता में लाने का संकल्प

राजस्थान में बिजली संकट गहराया, वसुंधरा राजे ने बताया कांग्रेस सरकार का कुप्रबंधन

अभिमनोजः बिजली समस्या को लेकर वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार को दिया सियासी झटका?

राजस्थान में वसुंधरा राजे लापता के पोस्टर लगे, जानकारी देने पर आकर्षक इनाम का वादा किया गया

Leave a Reply