एमपी के डिंडौरी में मां और बेटी घर के अंदर जिन्दा जले, मौत, बाजू के कमरे में सो रहे परिजनों को नहीं लगा पता

एमपी के डिंडौरी में मां और बेटी घर के अंदर जिन्दा जले, मौत, बाजू के कमरे में सो रहे परिजनों को नहीं लगा पता

प्रेषित समय :15:30:31 PM / Fri, Mar 4th, 2022

डिंडौरी. जिले के शहपुरा थाना अंर्तगत एक गांव में मां और बेटी की जलने से मौत हो जाने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार जनपद अंतर्गत ग्राम बस्तरा में गुरुवार की रात सो रही मां व 11 माह की बेटी की जलने से मौत हो गई.

बताया गया है कि मां सरिता बाई अपनी बेटी के साथ सो रही थी. घर के अन्य कमरों में सास-ससुर व देवर भी सो रहे थे. बताया गया है कि अज्ञात कारणों से देर रात आग लगने से महिला व बच्ची बुरी तरह जल गई. पता चलने पर ससुर व देवर द्वारा दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया गया. स्वजनों ने बताया कि दरवाजे में भी करंट होने से दरवाजा किसी तरह तोड़कर दोनों को बाहर निकालकर 108 वाहन की मदद से उपचार के लिए शहपुरा अस्पताल लाया गया. अस्पताल पहुचने से पहले ही मां और बेटी दोनों की मौत हो गई.

घटना के दौरान मृतक महिला का पति पास के ग्राम खेभगड़ू रिश्?तेदारी में गया हुआ था. शहपुरा थाना पुलिस घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच कर रही है. बताया गया है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्का मकान बना हुआ था, जिसमें दरवाजा लोहे का लगा हुआ था. हादसे में सविता मरावी पति दुर्गा मरावी 24 वर्ष व 11 माह की बेटी दीपिका जल गई. मामले की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक संजय सिंह भी मौके पर पहुंचे हैं. पुलिस ने ग्रामीणों सहित स्वजनों से भी पूछताछ की है. मामले को लेकर तरह तरह की चर्चाओं का दौर जारी है.पुलिस से मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला के मायके पक्ष ने इस मामले को लेकर कई तरह के सवाल उठाए हैं. पुलिस अधीक्षक संजय सिंह के घटनाक्रम को लेकर पूरी गंभीरता से जांच कराने की बात कही है. जानकारी लगते है बड़ी संख्या में आसपास के गांव से भी लोग घटना स्थल पहुंच गए. आग कैसे लगी यह भी जांच का विषय बना हुआ है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी : बिजली के झूलते तार से टकराया खाद से भरा ट्रक, करंट से चालक की मौत, दो बेटे झुलसे

एमपी में बनेगी फिल्म सिटी, देवास की शंकरगढ़ पहाड़ी के लिए मिला 150 करोड़ का प्रस्ताव

एमपी: अनूपपुर में 70 फीसदी दिव्यांगता का प्रमाण पत्र नहीं बनाया तो महिला के पति ने की अभद्रता; मामला दर्ज

Leave a Reply