सुष्मिता सेन ने खुद बयां किया दर्द, 10 साल के गैप के बाद क्यों चुनीं OTT राह?

सुष्मिता सेन ने खुद बयां किया दर्द, 10 साल के गैप के बाद क्यों चुनीं OTT राह?

प्रेषित समय :09:46:06 AM / Fri, Mar 4th, 2022

सुष्मिता सेन साल 1994 में ब्यूटी पेजेंट विनर बनीं. मिस यूनिवर्स बनकर उन्होंने इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज कराया. सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीतने वाली पहली भारतीय हैं. इस ताज के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपना कदम रखा. क्रिटिक्स की तारीफ और फैंस के प्यार ने उन्हें सक्सेस की सीढ़ियों पर चढ़ाया, लेकिन सुष्मिता सेन के लिए ये सफर इतना आसान नहीं था.

सुष्मिता सेन  ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में बॉलीवुड को दी. लेकिन अचानक से उन्होंने बड़े पर्दे से दूरी बना ली. ऐसा उन्होंने क्यों किया, ये फैंस सोच नहीं पा रहे थे. करीब 10 साल के लंबे ब्रेक के बाद उन्होंने फिर कैमरे से दोस्ती की, लेकिन इस बार पर्दा बदला हुआ था. आखिर उन्होंने बड़े पर्दे से दूरी बनाकर ओटीटी की राह क्यों चुनी? इस बात का जवाब एक्ट्रेस ने खुद दिया.

फिल्म समीक्षक सुचरिता त्यागी से बातचीत में उन्होंने इस राज से पर्दा उठाया. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि 10 साल के गैप ने प्रायोरिटिज को मैंने जगह दी. इस दौरान मुझे समझ आया कि मुझे क्या करना है और क्या नहीं करना है. सुष्मिता ने कहा कि 10 साल के इस गैप में उन्होंने अपनी दो बेटियों रेनी और अलीसा की परवरिश को प्रायोरिटी दी.एक्ट्रेस ने कहा कि सिनेमा मुझे वह नहीं दे रहा था, जो मैं चाहती थी. इसलिए मैंने ब्रेक लेना  ठीक समझा और वापसी ओटीटी के साथ की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल संग कंफर्म किया ब्रेकअप, लिखा- दोस्त रहेंगे, प्यार बाकी है

आर्या-2 में सुष्मिता सेन की धमाकेदार वापसी

एडिसन नामक जानलेवा बीमारी से जूझने के बाद भी सुष्मिता सेन ने हिम्मत नहीं खोई

बर्थडे स्पेशल: मिस इंडिया से अपना नाम वापस लेना चाहती थीं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन की पूरी हुई 'आर्या' 2 वेब सीरीज की शूटिंग, माफिया से लड़ती दिखेंगी एक्ट्रेस!

सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल के बीच हुई खटपट! पोस्ट ने लोगों को किया कंफ्यूज

Leave a Reply