जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में गहरी खाई में ग‍िरी गाड़ी, पांच लोगों की मौके पर ही मौत

जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में गहरी खाई में ग‍िरी गाड़ी, पांच लोगों की मौके पर ही मौत

प्रेषित समय :11:29:31 AM / Sat, Mar 5th, 2022

सांबा. जम्‍मू कश्‍मीर के सांबा ज‍िले में शन‍िवार को बड़ा हादसा हो गया, जहां गहरी खाई में ग‍िरने से पांच लोगों की मौत हो गई, जबक‍ि एक व्‍यक्‍ति घायल हो गया. इस दुर्घटना के बाद घायल व्‍यक्‍ति को पास ही के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना की जानकारी देते हुए सांबा जिले के थाना प्रभारी ने बताया कि मानसर इलाके के पास आज तड़के हुए हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया. एसएचओ ने बताया कि मानसर रूट से होते हुए इनोवा गाड़ी श्रीनगर जा रही थी.

उन्‍होंने कहा कि इनोवा गाड़ी के ड्राइवर ने जमोड़ इलाके में एक मोड़ पर न‍ियंत्रण खो दिया और कार एक गहरी खाई में जा गिरी. गाड़ी में 6 लोग सवार थे. वहीं मार्ग से गुजर रहे लोगों और स्थानीय लोगों ने किसी तरह खाई में गिरी कार से सभी लोगों को निकालकर मुख्य सड़क तक लाए और पुलिस को भी सूचना दे दी. अधिकारियों ने बताया कि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है और घायल को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

घटना की सूचना मिलते ही फौरन पुलिस मौके पर पहुंच गई और राहत बचाव-कार्य में जुट गई. पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने 6 में से 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया. आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि इनोवा कार मानसर में एक दुर्घटना का शिकार हो गई, जिसमें अनंतनाग के ग्राम ब्रह रानीपोरा के रहने वाले परिवार के चार सदस्यों की ड्राइवर के साथ मौके पर ही मौत हो गई.

मृतकों की पहचान गुलजार अहमद भट (71), उनकी पत्नी जैना बेगम (65), उनके बेटे इकबाल अहमद भट (25) और बेटी मसरत जान (21) के रूप में हुई है. चालक की पहचान अनंतनाग निवासी साकिब के रूप में हुई है. एक पुलिस अधिकारी ने हालांकि कहा कि सभी की पहचान का पता लगा लिया गया है. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग के मैटरनिटी अस्पताल में सिलेंडर फटा, 2 बच्चों समेत 10 घायल

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में पुल‍िस के हत्‍थे चढ़ा आतंकी, AK-47 राइफल और गोला-बारूद बरामद

कश्मीर की खूबसूरत वादियों में शूट होगा पलक मुच्छल का रोमांटिक गीत

जम्मू और कश्मीर पुलिस में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में भारी बर्फबारी के दौरान लापता हुए 6 लोग, तलाश जारी

अमरनाथ यात्रा पूरी होने के बाद जम्मू-कश्मीर में हो सकते हैं चुनाव

Leave a Reply