एमपी के दमोह में लाश को जिंदा करने हाईवोल्टेज ड्रामा, बाबा ने शव से कहा- उठो.. मौत को मात दो, पुलिस को भी हड़काया, फिर...

एमपी के दमोह में लाश को जिंदा करने हाईवोल्टेज ड्रामा, बाबा ने शव से कहा- उठो.. मौत को मात दो, पुलिस को भी हड़काया, फिर...

प्रेषित समय :20:18:03 PM / Sun, Mar 6th, 2022

दमोह. अभी काल के पास नहीं गया है वो, अभी भीतर ही है. जल्दी से दरवाजा खुलवाइए, कुछ ही मिनट में वह जीवित हो जाएगा. ऐ... वीडियो कोई नहीं बनाएगा. ज्यादा बोलोगे तो तुम्हारी वर्दी उतर जाएगी. उठो सोनू, मौत को मात दो.... दमोह जिला अस्पताल के मॉर्चुरी के बाहर एक बाबा ने मृत युवक को जिंदा करने का दावा कर इसी तरह हंगामा किया. वह खुद को महाकाली का रूप बता रहा था. परिवारवालों की मांग के बाद मॉर्चुरी के गेट खोल दिए गए, लेकिन बाद में पुलिस ने सभी को वहां से रवाना कर दिया.

शहर के पॉलिटेक्निक कॉलेज के अतिथि विद्वान सोनू ठाकुर ने शनिवार को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. डॉक्टरों ने शव को जिला अस्पताल के पोस्टमॉर्टम हाउस में रखवा दिया. दिन में तो परिवारवाले चले गए, लेकिन रात 10.30 बजे वे फिर लौटे. उनके साथ एक व्यक्ति भी था, जो खुद को महाकाली का रूप बता रहा था.

बाबा के साथ परिवारवाले शव को बाहर निकालने की जिद पर अड़ गए. बाबा लगातार दावा कर रहा था कि शव को बाहर लेकर आओ, कुछ मिनट में जीवित कर देगा. परिवार के लोग बाबा की बातों में इस कदर अंधे हो चुके थे कि पुलिस और अस्पतालकर्मियों से शव को बाहर लेकर आने की जिद पर अड़ गए.

शवगृह का दरवाजा तोडऩे का प्रयास

जब किसी ने उनकी नहीं सुनी तो बाबा आक्रोश में आ गया और मॉर्चुरी का दरवाजा तोडऩे का प्रयास करने लगा. सूचना पर पुलिस यहां आ तो गई. बाबा ने पुलिस को भी हड़का दिया. बोला- तुम्हारी वर्दी उतर जाएगी. अंतत: परिजन की जिद के आगे शवगृह का दरवाजा खोलना पड़ा. मृतक की बहन भीतर गई और शव को देखा. उसके चाहने के बाद भी शव को बाहर नहीं लाया गया. काफी देर तक बाहर खड़ा बाबा नौटंकी करता रहा. आखिरकार कुछ नहीं हुआ और इसके बाद पुलिस ने मॉर्चुरी को बंद कर परिजन को वापस घर भेज दिया. बाबा भी वहां से चुपचाप निकल गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के सतना में प्रोग्राम करने आयी हरियाणवी डांसर को पेट दर्द हुआ, रीवा के अस्पताल में हुआ इलाज

एमपी के ग्वालियर के बाद अब उज्जैन में भी पकड़ी गई कट्टा क्वीन..!

एमपी के बैतूल में अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर उग्र हुई भीड़, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

Leave a Reply