आगरा में पत्नी से अप्राकृतिक यौन संबंध के मामले में जूता कारोबारी का बेटा गिरफ्तार

आगरा में पत्नी से अप्राकृतिक यौन संबंध के मामले में जूता कारोबारी का बेटा गिरफ्तार

प्रेषित समय :10:38:04 AM / Sun, Mar 6th, 2022

आगरा. आगरा के हरीपर्वत पुलिस ने भरतपुर हाउस निवासी एक बड़े जूता कारोबारी के बेटे को अपनी पत्नी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के मामले में जेल भेज दिया है. इसके साथ ही पत्नी ने आरोप लगाया है कि आरोपी पति ने उसके ऊपर जानलेवा हमला किया है और उसे जान से मारने की भी धमकी दी थी. वहीं इस मामले में पीड़िता महिला ने मामले में सास और ससुर के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज कराई है. पीड़िता ने ससुराल के लोगों के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है और इसमें अप्राकृतिक यौन संबंध के आरोप सही साबित हुए हैं.

पीड़िता ने बताया कि वह बाग फरजाना निवासी है और शहर के भरतपुर हाउस निवासी विजय कुमार आहूजा के बेटे वत्सल आहूजा के साथ उसकी शादी मई 2021 को हुई थी. लेकिन उसका पति उसका शोषण करता है और इस बारे में उसने एडीजी जोन राजीव कृष्ण के पास शिकायत दर्ज की थी. उनके आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की गई और कुछ ही घंटों के भीतर पुलिस ने आरोपी पति वत्सल आहूजा को पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपी की कार भी जब्त कर ली है और उसे जेल भेज दिया है.

पति के हैं दोस्तों के साथ समलैंगिक संबंध

पीड़िता ने आरोप लगाया कि शादी की सुहागरात को पति शराब पीकर आया था और उसने जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का प्रयास किया. जब उनसे विरोध किया तो उसने जानवरों की तरह व्यवहार किया गया. इसके बाद वह हमेशा ही अप्राकृतिक संबंध बनाता था. पीड़िता का कहना कि उसे पता चलता है कि उसके पति के अपने दोस्तो के साथ भी समलैंगिक संबंध हैं. उसने बताया कि पति ने घर के साथ ही गोवा के होटल, दिल्ली के फ्लैट समेत कई जगहों पर उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए. यही नहीं उसकी बगैर सहमति के पति ने अंतरंग संबंधों के वीडियो भी बनाए हैं और ये वीडियो उसने अपने दोस्तों को शेयर किए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हिजाब विवाद की आग देश के अन्‍य राज्‍यों तक पहुंची, आगरा में ताजमहल के बाहर हुआ हंगामा

आलू से शराब बनवाएंगे अखिलेश यादव, आगरा में वोदका प्लांट लगवाने का किया वादा

अखिलेश के एक और करीबी पर एक्शन, जूता कारोबारी मन्नू पर IT की रेड, 2 अन्य पर भी आगरा में शिकंजा

आगरा में चलती कार में युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म, जबरन पिलाई बीयर

आगरा में मुगल रोड का नाम बदलकर महाराजा अग्रसेन रोड किया गया

Leave a Reply