Airtel ने Axis Bank के साथ लॉन्च किया को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड, मिलेंगे ढेरों फायदे

Airtel ने Axis Bank के साथ लॉन्च किया को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड, मिलेंगे ढेरों फायदे

प्रेषित समय :10:00:02 AM / Tue, Mar 8th, 2022

नई दिल्ली. भारती एयरटेल और एक्सिस बैंक ने वित्तीय सेवाओं की पेशकश के लिए गठजोड़ का ऐलान किया. दूरसंचार सेवा कंपनी एयरटेल ने एक्सिस बैंक के साथ को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया. इस साझेदारी के तहत एयरटेल के ग्राहकों को प्री-अप्रूव्ड लोन दिए जाने के अलावा बाय नाउ पे लेटर की पेशकश भी की जाएगी. एक बयान के मुताबिक, इस साझेदारी से एक्सिस बैंक को टियर-2 एवं टियर-3 बाजारों में अपना विस्तार करने में मदद मिलेगी. एयरटेल के 34 करोड़ ग्राहकों के लिए एक्सिस बैंक से क्रेडिट और विभिन्न डिजिटल ऑफर तक पहुंच को व्यापक बनाने में मदद मिलेगी. भारती एयरटेल के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (भारत एवं दक्षिण एशिया) गोपाल विट्टल ने कहा कि एयरटेल अपने ग्राहकों को विश्व-स्तरीय डिजिटल सेवाएं देने की अपनी पहल के तहत वित्तीय सेवा पोर्टफोलियो बनाने में जुटी है.

एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड एयरटेल ग्राहकों को कैशबैक, विशेष छूट, डिजिटल वाउचर और मानार्थ सेवाओं जैसे कई लाभ प्रदान करेगा. क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं को एयरटेल मोबाइल/डीटीएच रिचार्ज पर 25 फीसदी कैशबैक, एयरटेल ब्लैक और एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर भुगतान, एयरटेल धन्यवाद ऐप के माध्यम से बिजली/गैस/पानी बिल भुगतान पर 10 फीसदी कैशबैक, 10 फीसदी कैशबैक पसंदीदा मर्चेंज जैसे BigBasket, Swiggy, Zomato पर खर्च करने पर मिलेंगे. अन्य सभी खर्चों पर 1 फीसदी कैशबैक और कार्ड एक्टिवेशन पर 500 रुपये का अमेजॉन ई-वाउचर जारी होने के 30 दिनों के भीतर मिलेगा.

यह क्रेडिट कार्ड एयरटेल थैंक्स ऐप पर डिजिटल रूप से पात्र एयरटेल ग्राहकों के लिए विशेष रूप से उपलब्ध होगा. इसके अतिरिक्त, एक्सिस बैंक डिजिटल क्षमताओं को बढ़ाने के लिए एयरटेल की डिजिटल सेवाओं जैसे सी-पास प्लेटफॉर्म- एयरटेल आईक्यू के वॉयस, मैसेजिंग, वीडियो, स्ट्रीमिंग, कॉल मास्किंग और वर्चुअल कॉन्टैक्ट सेंटर सॉल्यूशंस का विस्तार करेगा. एक्सिस बैंक एयरटेल की विभिन्न साइबर सिक्योरिटी सर्विसेज का भी उपयोग करेगा. आगे बढ़ते हुए कंपनियां क्लाउड और डेटा सेंटर सेवाओं में सहयोग करने की संभावनाएं तलाशेंगी.

टेलिकॉम कंपनी ने SEA-ME-WE-6 नाम के समुद्र के नीचे केबल के कंसोर्टियम को ज्वॉइन किया है. कंपनी ने कहा कि इसके जरिए कंपनी का मकसद अपने हाई-स्पीड ग्लोबल नेटवर्क की क्षमता को बढ़ाना है, जिससे वह भारत की तेजी से बढ़ती डिजिटल अर्थव्यवस्था में मदद कर सके. एयरटेल SEA-ME-WE-6 में बड़े निवेशक के तौर पर भाग ले रही है और केबल सिस्टम में कुल निवेश के 20 फीसदी की एंकरिंग करेगी, जो 2025 में लाइव जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एयरटेल ने लॉन्च किया एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम

जियो-एयरटेल पर भारी पड़ेगा बीएसएनएल का नया 150 दिनों वाला प्लान

एयरटेल की सर्विस के खिलाफ सबसे ज्यादा शिकायत, वीआई दूसरे और जियो तीसरे नंबर पर

एयरटेल-वोडाफोन के बाद अब Jio के रिचार्ज प्लान भी हुए महंगे, जानिए कब से लागू होगी नई कीमतें

एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के प्लान महंगे होने से जियो की हो जाएगी बल्ले-बल्ले

एयरटेल के ग्राहकों को झटका, 26 नवंबर से प्रीपेड प्लान्स हो जाएंगे महंगे

Leave a Reply