छत्तीसगढ़: नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, बच्चों को पीटा, वीडियो वायरल होने पर किया गया सस्पेंड

छत्तीसगढ़: नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, बच्चों को पीटा, वीडियो वायरल होने पर किया गया सस्पेंड

प्रेषित समय :12:29:12 PM / Sun, Mar 13th, 2022

जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले शराब पीकर स्कूल पहुंचे एक टीचर ने जमकर हंगामा किया. बच्चों और उनके परिजनों के साथ अभद्रता की. नशे में धुत टीचर जब स्कूल पहुंचा तो उसने पहले बच्चों से हल्ला मचाने को कहा. लेकिन जब उन्होंने उसकी नहीं सुनी तो नशेड़ी टीचर उन्हें पीटने लगा. यहां से जाकर वह स्कूल के एक कमरे में फर्श पर गिर पड़ा और खर्राटे मारकर सोता रहा. जब नशेड़ी टीचर की जानकारी परिजनों को हुई तो वह स्कूल पहुंच गए और उन्होंने घटना का वीडियो बना लिया. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद अध्यापक को निलंबित कर दिया गया है.

घटना दुलदुला विकासखंड के कस्तूरा में पूर्व माध्यमिक शाला का है. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक यहां दिनेश कुमार नाम का शिक्षक पढ़ाता है. गुरुवार को जब बच्चे क्लास में पढ़ने पहुंचे तो वहां शिक्षक दिनेश कुमार नशे की हालत में बैठा था. बच्चों के सामने ही वह इधर-उधर की बातें करने लगा. बच्चों के मुताबिक उसने उनसे क्लास में हल्ला मचाने को कहा, लेकिन बच्चों ने ऐसा नहीं किया. इस पर दिनेश कुमार ने एक तरफ से बच्चों को पीटना शुरू कर दिया. शिक्षक की यह हरकत देख कर कुछ बच्चे अपने घर गए और परिजनों को इस बारे में जानकारी दी. शिक्षक के नशे में होने की जानकारी होते ही बड़ी संख्या में परिजन स्कूल पहुंचने लगे.

स्कूल के अन्य अध्यापक नशेड़ी शिक्षक को संभालने की कोशिश करने लगे. वहीं, परिजनों के सामने भी शिक्षक अपने होश में नहीं था. वह इस कदर नशे में था कि उसे पता भी नहीं चल पा रहा था कि आखिर वह क्या बोल रहा है. अंत में शिक्षक स्कूल के एक कमरे में चला गया और वहां फर्श पर जाकर लेट गया. यहां वह खर्राटे मार कर सोने लगा. वहीं बच्चों का आरोप है कि यह पहली बार नहीं है कि शिक्षक शराब पीकर आया है. इससे पहले भी वह नशे की हालत में स्कूल में आ चुका है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: ट्रक व कार में भीषण टक्कर से 3 की मौत, रायपुर से लौट रहे थे अंबिकापुर

छत्तीसगढ़: पैदल मार्च में शामिल किसान की मौत, संगठनों ने की शहीद का दर्जा देने व उचित मुआवजे की मांग

छत्तीसगढ़ विस के वेल में पहुंचे बीजेपी के 11 एमएलए निलंबित, रेडी टू ईट का काम निजी कंपनी को देने पर हंगामा

छत्तीसगढ़ : इनकम टैक्स विभाग के दर्जनों अफसर सुबह-सुबह पहुंचे; रायपुर, कवर्धा के कारोबारियों के ठिकानों पर दबिश

छत्तीसगढ़ में भी पुरानी पेंशन स्कीम बहाल, सीएम भूपेश ने बजट में की घोषणा, कोई नया टैक्स नहीं

Leave a Reply