राजस्थान के भीलवाड़ा में होटल के कमरे में प्रेमी-प्रेमिका फंदे पर लटके मिले, ससुराल से मायके जाने की कहकर निकली थी युवती

राजस्थान के भीलवाड़ा में होटल के कमरे में प्रेमी-प्रेमिका फंदे पर लटके मिले, ससुराल से मायके जाने की कहकर निकली थी युवती

प्रेषित समय :16:10:52 PM / Tue, Mar 15th, 2022

भीलवाड़ा. होटल के कमरे में प्रेमी-प्रेमिका ने सुसाइड कर लिया. कर्मचारी खाने का आर्डर लेने गया तो दोनों पंखे से लटके मिले. प्रेमिका पहले से शादीशुदा थी और युवक हरियाणा में कैटरिंग का व्यवसाय करता था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को नीचे उतारा. सूचना पर परिवार के लोग आए. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाया गया है.

मांडल थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने बताया कि रायपुर इलाके के रहने वाले सुमेर सिंह (25) और उसकी प्रेमिका गुडिय़ा (26) पत्नी रामस्वरूप वैष्णव निवासी अरवड फुलिया सोमवार रात होटल में मृत मिले. दोनों ने पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया.

पंखे से लटके मिले दोनों

थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों सोमवार रात श्रीराम होटल गए थे. थोड़ी देर रुकने की कहकर कमरा किराए पर लिया था. कुछ देर बाद होटल का कर्मचारी खाने-पीने का ऑर्डर लेने के लिए गया. कमरा अंदर से बंद था. खटखटाने और आवाज लगाने पर भी नहीं खोला. जानकारी पर होटल का मालिक पहुंचा और खिड़की से देखा तो दोनों पंखे से लटके हुए थे.

मायके जाने की कहकर निकली थी विवाहिता

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि महिला की 5 साल पहले शादी हुई थी. उसके 3 साल का बच्चा भी है. सोमवार शाम वह अपने मायके जाने की कहकर निकली थी. रास्ते में युवक के साथ बाइक पर होटल पहुंची. दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की बात सामने आई है. युवक का ननिहाल युवती के मायके के पास ही है. इस कारण दोनों की जान-पहचान थी. मृतक युवक हरियाणा में अपने भाई के साथ कैटरिंग का व्यवसाय करता था. पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: बंदूक लेकर सेल्फी ले रहा था, सिर के चीथड़े उड़े, मोबाइल क्लिक की जगह बंदूक का ट्रिगर दबा

राजस्थान सरकार का बड़ा फैसला: अब आजीवन रहेगी REET परीक्षा की वैधता

राजस्थान में भी शराबबंदी की तैयारी, बिहार में रिसर्च करने पहुंची 5 सदस्यीय टीम, गहलोत सरकार को देगी रिपोर्ट

राजस्थान: झालावाड़ नाबालिग रेप और मर्डर में फांसी की सजा, जज बोले, समाज की मुख्यधारा में रहने लायक नहीं दोषी

राजस्थान: अलवर में रेप की कोशिश के बाद दलित युवती ने दी जान, 4 दिन बाद भी खुलेआम घूम रहा आरोपी

Leave a Reply