जबलपुर में छात्राओं के हॉस्टल में घुसे तीन छात्र, मामला दबाने में जुटा रहा छात्रावास प्रबंधन

जबलपुर में छात्राओं के हॉस्टल में घुसे तीन छात्र, मामला दबाने में जुटा रहा छात्रावास प्रबंधन

प्रेषित समय :19:00:48 PM / Wed, Mar 16th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित रांझी ज्ञानोदय गल्र्स हॉस्टल में 12 कक्षा के तीन छात्र देर रात तीन बजे घुसकर इधर से उधर घूमते रहे,  इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ है जब एक छात्रा ने अपने भाई से इस संबंध में जानकारी दी, इसके बाद मामला कलेक्टर इलैयाराजा टी तक पहुंचा तो उन्होने मामले को गंभीरता से लेते हुए 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी है. वहीं छात्रावास प्रबंधन मामले को दबाने में जुटा रहा.

                                बताया गया है कि रांझी में ज्ञानोदय आवासीय स्क्ूल परिसर में छात्र व छात्राओं के अलग अलग हॉस्टल बने हुए है, जहां पर कक्षा 6वीं से लेकर 12वीं तक के स्टूडेंट्स रह रहे है, दोनों छात्रावास की सुरक्षा में 6-6 सुरक्षा गार्ड भी तैनात किए गए है, जिससे बाहर व्यक्ति का प्रवेश न हो सके, इसके बाद भी करीब सप्ताह पहले रात तीन बजे के लगभग 12वीं कक्षा के तीन छात्र हॉस्टल की पीछे वाली सीढिय़ों से गल्र्स हॉस्टल में प्रवेश कर गए, देर रात तक तीनों छात्र हॉस्टल में इधर से उधर घूमते रहे, इस दौरान कुछ छात्राओं ने देखा तो वे घबरा गई लेकिन अपने कमरों से बाहर नहीं आई, दूसरे दिन छात्राओं ने इस बात की शिकायत प्राचार्य से लेकर प्रिसिंपल तक से की लेकिन कोई कार्यवाही करने के बजाए यह कहकर छात्राओं को शांत करा दिया गया कि बदनामी होगी. छात्राएं भी खामोश हो गई लेकिन एक छात्रा ने घटना की जानकारी अपने भाई को दी, इसके बाद शिक्षक व प्राचार्य को कार्यवाही करने के लिए कहा गया तो हड़कम्प मच गया, तत्काल जांच के आदेश दे दिए गए, यह खबर अन्य छात्राओं के परिजनों तक पहुंची तो उन्होने भी आक्रोश जताया, दोनों हास्टल के अधीक्षक भी मामले जांच की बात कह रहे है, वहीं कलेक्टर इलैयाराजा टी के संज्ञान में यह मामला आया तो उन्होने गंभीरता से लेते हुए 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में थानाप्रभारी के खिलाफ भड़का आक्रोश, सोनकर समाज ने कहा जातिगत रुप से अपमानित किया जा रहा है

जबलपुर में लापता युवती का शव ग्वारीघाट में मिला, पुलिस ने लावारिस मानकर दफनाया, आज पिता की गुहार पर निकलवाया

जबलपुर ईओडब्ल्यू की टीम ने डाक्टर दम्पति के दूसरे आलीशान मकान में भी दी दबिश, 5.50 करोड़ की सम्पत्ति का खुलासा, 12 करोड़ तक पहुंच सकता है मामला

Leave a Reply